वायरल: रेलवे ने प्रेमी युगल की तस्वीर सांझा कर दी चेतावनी, यूजर्स ने बताया प्यार का दुश्मन

JBT Staff
JBT Staff August 29, 2019
Updated 2019/08/29 at 5:37 PM

Railway Couple Viral Photo: रेलवे ने प्रेमी युगल की तस्वीर सांझा कर दी चेतावनी, यूजर्स ने बताया प्यार का दुश्मन.

हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा वायरल हो जाता है जो चर्चा का मुद्दा बन जाता है. आजकल वायरल मुद्दों की बात करें और वायरल सिंगिंग सेंसेशन रानू मंडल व पैराग्लाइडिंग कर रहे विपिन साहू सोशल मीडिया पर छाए हैं.

इस बीच एक ऐसी तस्वीर मिनिस्ट्री ऑफ रेलवे ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जारी होती है, जिसे देखकर वाकई अफसोस जरूर होता है कि लोगों को हो क्या गया है जो सही गलत जगहों को ध्यान में न रखकर कहीं भी बैठ जाते हैं, ये सिर्फ कानून की धज्जियां उड़ाना नहीं है बल्कि खुद के लिए भी जोखिम भरा है.

रेलवे द्वारा लोगों को आगाह किया जा रहा था लेकिन सोशल मीडिया ट्रोलर्स कहाँ कब किसी बात को गंभीरता से लेते हैं. जी हाँ लोगों की प्रतिकियायें आपको पेट पकड़ने पर मजबूर कर देते हैं.

मालगाड़ी के नीचे प्यार की बातें कर रहे प्रेमी युगल की किसी ने तस्वीर क्लिक कर ली जो रेलवे मंत्रालय के पास पहुंच गयी, युगल का चेहरा तो दिखाई नहीं देता अतः कोई क़ानूनी कार्रवाई को नजरअंदाज करते हुए रेलवे ने सिर्फ चेतावनी दी कि ‘इस तरह का एक्ट खतरनाक और आपराधिक मामला है, ऐसा कहीं भी न करें क्योंकि बिना अनाउंसमेंट के भी ट्रैन चालू हो सकती हैं’.

एक यूजर लिखता है प्यार अंधा होता है, दूसरा रिप्लाई करता है ट्रेन के नीचे आएगा तो प्यार लूला लंगड़ा भी हो जाएगा, एक लिखता है प्यार करने वालों को जब जब दुनिया तड़पायेगी मोहब्बत रेलगाड़ी के नीचे घुस जायेगी.

कुछ यूजर्स ने सरकार से गुजारिश की प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत इस कपल को घर दिलवा दीजिए.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.