Viral

Rabi Pirzada: पाक सिंगर राबी पीरजादा की अश्लील तस्वीरें व विडियो वायरल, सेना प्रवक्ता पर है संदेह

Rabi Pirzada nude Photos & Videos Viral: पाकिस्तान की सिंगर राबी पीरजादा की अश्लील तस्वीरें व विडियो सोशल मीडिया पर पिछले 2 दिन से लगातार वायरल हो रही थी, ट्विटर ने यूजर्स को चेतावनी तक दे डाली है कि ऐसा करने वालों का अकाउंट सीधा ससपेंड हो जाएगा.

आपको बता दें उनकी निजी तस्वीरें वायरल करने का आरोप है पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर(Asif Gafoor) पर, यूजर्स का मानना है गफूर के खिलाफ बात करने का अंजाम मिला है, उन्होंने ही राबी की अश्लील तस्वीरें बदला लेने के लिए वायरल की हैं.

पाकिस्तान से कई सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की चर्चा हो रही है जिसकी वजह से वह ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रही हैं, अतः कुछ यूजर्स का मानना है कि राबी के एक्स बॉयफ्रेंड ने ये हरकत की हैं.

यह भी पढ़ें:  Kavita Kaushik Photos: मशहूर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक की हॉटनेस फिटनेस का जवाब नहीं, देखें तस्वीरें

आपको बता दें इंडिया में राबी पीरजादा को लोग इसलिए जानते हैं क्योंकि वह पीएम मोदी (PM Modi) के खिलाफ जहर उगलने में माहिर हैं, आजकल उनकी हर दूसरी पोस्ट मोदी के खिलाफ होती है. सांप, अजगर, मगरमच्छ व सुसाइड बम से वह इंडिया के पीएम को धमकी दे चुकी हैं, वह कश्मीर से 370 हटने के बाद बौखलाई हैं.

31 अक्टूबर को पॉप सिंगर राबी पीरजादा को उस वक्त झटका लगा जब उनकी न्यूड तस्वीरें पाकिस्तान यूजर्स द्वारा शेयर की जा रही थी. ट्विटर पर यह सब देखकर पीरजादा ने जांच एजेंसी एफआईए (FIA) की साइबर क्राइम विंग से संपर्क किया और रिपोर्ट कार्रवाई की मांग की.

यह भी पढ़ें:  SP Santosh Kumar Viral Video: महिलाओं से छेड़छाड़ मामले में क्या बोल गए एसपी, वायरल हुआ विडियो

कुछ दिन पहले गफूर के खिलाफ ट्विट करने की वजह से यूजर्स द्वारा आरोप सेना प्रवक्ता पर लगा जबकि कुछ ने इस आरोप को नाकारा. वहीं कुछ ने राबी को सपोर्ट किया और यूजर्स को नसीहत दी कि कुछ रीट्विट और लाइक्स के लिए इस तरह किसी की इज्जत नहीं उछालनी चाहिए.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top