India News

Priya Prakash Varrier: कितना बदल गई हैं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वरियर, किसी दिन आंख मारकर बटोरी सुर्खियां

Priya Prakash Varrier: आंख मारकर रातों रात स्टार बनी प्रिया प्रकाश वरियर इन 2 सालों में काफी बदल चुकी हैं, सिर्फ इस एक विडियो के बलबूते उन्होंने सोशल मीडिया पर लाखों फ़ॉलोवर्स को अपना मुरीद कर दिया, इस वक्त इंस्टा पर 7 मिलियन से ज्यादा लोग फ़ॉलो करते हैं.

अपनी क्यूटनेस और चुलबुली अदाओं से हिंदुस्तान के युवाओं को बेचैन करने वाली प्रिया प्रकाश वरियर (Priya Prakash Varrier) अभी मात्र 21 साल की हैं, डेब्यू मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के एक वायरल विडियो ने उन्हें भारतीय लोगों की पहली पसंद बना दिया था, यही वजह है कि कई फिल्ममेकर्स की आंख उनपर जा टिकी हैं, आने वाले टाइम में वह कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:  Yogi vs Mukhtar Ansari: व्यक्तिगत भी है योगी-मुख्तार की लड़ाई, CM योगी ने बंगाल रैली से भी सुनाई खरी खोटी

उनकी फिल्म ओरु अदार लव का एक लव सीन, साल 2018 के वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुआ था , अफ़सोस गाने व विडियो की तरह फिल्म खासा कमाल नहीं कर पाई, फिल्म 2019 के वैलेंटाइन पर रिलीज हुई थी. फिल्म के कोस्टार रोशन अब्दुल रऊफ के साथ लिप लॉक की वजह से वह कई फैंस के निशाने पर भी आई थी, उन्हें सोशल मीडिया पर इसके लिए आलोचना सहनी पड़ी थी. अफवाहें ये भी फैली कि रोशन के साथ उनकी नजदीकी भी बढ़ी.

इन दिनों सोशल मीडिया पर वह गाने के लिए भी सुर्खियां बटोर रही हैं, हाल ही में वह रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का हिट सांग चन्ना मेरे आ (Channa Merya) गाती हुई नजर आ रही हैं, यह विडियो फैंस के बीच सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही उनकी गायिकी की भी खूब तारीफ हो रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top