Priya Gupta Viral Video: अश्लील विडियो से दुखी एक्ट्रेस प्रिया का रो कर बुरा हाल, सुसाइड की दी धमकी

JBT Staff
JBT Staff November 26, 2019
Updated 2019/11/26 at 12:40 PM

Priya Gupta Viral Video: राजस्थान की मशहूर एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता आका सोना बाबू ने रविवार को अपने फेसबुक पर एक लाइव विडियो बनाई, विडियो की शुरुवात में वह फूट फूट कर रोटी हुई नजर आई. मामला पता चला कि उनके नाम से एक अश्लील विडियो फैलाया जा रहा है.

प्रिया गुप्ता (Priya Gupta) उर्फ़ सोना बाबू (Sona Babu) नाम से मशहूर एक्ट्रेस ने दावा किया है कि कोई उन्हें बदनाम करना चाह रहा है, पुलिस से उन्होंने गुजारिश की कि जल्द से जल्द इस साइबर क्राइम के केस को सुलझाएं वरना वह खुद की जान ले लेंगी.

राजस्थान (Rajasthan) के लोकगीतों में धमाल मचाने वाली व टिकटॉक आदि पर खासा सक्रीय प्रिया गुप्ता कम समय में बहुत पॉपुलर होने वाली हस्ती है, ऐसे में कई लोग उनके फेम से जरुर आहत हुए हैं, माना जा रहा है कि उन्हें बदनाम करने के लिए किसी ने यह षड्यंत्र रचा है.

प्रिया गुप्ता आका सोना बाबु ने फेसबुक लाइव के जरिए अपनी बात कही थी, उनका कहना है उनके परिवार और जानने वाले अच्छी तरह जानते हैं कि वायरल अश्लील विडियो उनका नहीं है, लेकिन कोई उन्हें बदनाम करने में तुला है.

एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता ने अभी तक कोई लिखित रिपोर्ट तो दर्ज की नहीं लेकिन फेसबुक पर उन्होंने राजस्थान पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने विडियो कहा, आज उनके साथ ऐसी हरकत की गयी है, कल आपके बहनों बेटियों के साथ ऐसी हरकत होगी, ऐसे खुरापाती शैतान के खिलाफ कोई न कोई सख्त कार्रवाई होनी जरुरी है.

यहां देखिए उनका विडियो, जिसमें वह रो-रो कर मदद की गुहार लगा रही हैं:

https://www.facebook.com/100037537900131/videos/149255246335738/

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.