News

पुलिस ऑफिसर की मालिश करता बंदर, वीडियो देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे

Monkey giving Head Massage, video viral: देखिए पुलिस ऑफिसर की मालिश करता बंदर, वीडियो देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे.

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) से बहुत ही सुंदर वीडियो वायरल हो रहा है, जहां पुलिस ऑफिसर अपने काम में मशगूल है तो बंदर उनके कंधे पर चढ़कर उन्हें हेड मसाज का आनंद दे रहा है. दोनों की दोस्ती को सोशल मीडिया पर खूब सराहना मिल रही है.

पीलीभीत के पुलिस स्टेशन में साहब जल्दी जल्दी कागजों में हाथ फेर रहे हैं तो बंदर उनके बालों में हाथ फेर रहा है, बंदर द्वारा चम्पी करने वाला यह वीडियो किसी किसी को फेक लगता है जबकि ऐसा नहीं है. रिचा अनिरुद्ध नाम के वेरीफाईड अकाउंट से कमेंट जाता है ‘ओह माय गॉड, यह सच नहीं हो सकता है’.

यह भी पढ़ें:  Viral: 5 साल से जंगल में भटक रहे भेड़ से निकली 35 किलो ऊन, देखें राहत देने वाला विडियो

यह वीडियो एसपी राहुल श्रीवास्तव (Rahul Srivastav) द्वारा शेयर की गयी है उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘पीलीभीत के इन इन्स्पेक्टर साहब का अनुभव ये बताता है कि यदि आप काम करने में व्यवधान नहीं चाहते हैं तो रीठा, शिकाकाई या अच्छा शैम्पू इस्तेमाल करें‘. राहुल श्रीवास्तव के आधकारिक ट्विटर अकाउंट से वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं और भी मजेदार हैं.

हैरान होने वालों को बता दें, बंदर और इंसान की दोस्ती का किस्सा यह कोई नया नहीं है. पालतू बंदरों द्वारा सिर की चम्पी और जुएं निकालना आम बात है लेकिन थाने में पुलिस ऑफिसर को सुकून भरी चम्पी देने वाला यह मामला सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top