Politics

देखें VIDEO: PM मोदी के साथ स्टेज पर मंत्री ने महिला संग की गंदी हरकत

BJP Minister harassed a woman: हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, त्रिपुरा की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे तभी स्टेज से एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है जिसका फायदा विपक्ष के नेता भरपूर उठाना चाह रहे हैं.

पीएम मोदी के साथ मंच पर खड़े मंत्री मनोज कांति देब (Manoj Kanti Deb) ने महिला के कमर पर जब हाथ फेरा तो तुरंत ही महिला ने उनका हाथ हटा दिया, इस गन्दी हरकत के लिए लोगो ने BJP सरकार से उनकी इस्तीफे की मांग शुरू कर दी.

विडियो को देखकर यह स्पष्ट नहीं हो रहा है कि युवा मामले व खेल, खाद्य मंत्री मनोज कांति देब ऐसा जन बूझकर करते हैं या यह सब अचानक हो पड़ता है लेकिन विपक्षी वाम मोर्चे ने उनको बर्खास्त करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें:  PM Modi in Kedarnath: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले पीएम मोदी पहुंचे उत्तराखंड, केदारनाथ गुफा में ध्यान शुरू

जवाब में भाजपा सरकार ने इसे महज एक आरोप बताकर बर्खास्तगी की मांग को ठुकरा दिया है. विडियो में जो महिला हैं वह भी समाज कल्याण और सामाजिक शिक्षा मंत्री हैं जिनका नाम संतना चकमा है.

संतना चकमा का भी बयान आ चुका है, उनका कहना है कि मनोज कांति देव प्राइममिनिस्टर के साथ में अच्छी तस्वीर खिंचवाने के लिए आगे जाने की कोशिश करते हैं, अतः उन्होंने खुद इन आरोपों को नाकारा है.

दूसरी तरफ मनोज कांति देब ने भी आरोपों का खंडन किया है. विडियो, सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. अधिकतर का मानना है कि मंत्री साहब ने साथी महिला का पब्लिक मीटिंग में सेक्सुअल हरासमेंट किया है.

यह भी पढ़ें:  दिल्ली: टिकटॉक (TikTok) फेम मोहित मोर की दिनदहाड़े हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

9 फरवरी, शनिवार की इस विडियो के कई मायने निकाले जा रहे हैं, बहरहाल संतना चकमा खुद को हरासमेंट का विक्टिम नहीं समझती. अतः विपक्ष का आरोप मनोज कांति देब पर झूठा भी हो सकता है.

यहाँ देखिए विडियो किस तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top