Peru Police suspend for kiss: कोरोना नियम तोड़ने पर महिला ने पुलिस को किया KISS, जुर्माना माफ लेकिन नौकरी गई

JBT Staff
JBT Staff February 20, 2021
Updated 2021/02/20 at 12:10 PM

Peru Police suspend for kiss: महामारी में एक अजीबोगरीब विडियो के वायरल होने से लोग हैरान हैं, यह विडियो पेरू का बताया जा रहा है, विदेशों में होठों पर चुंबन तो आम बात है लेकिन जुर्माने के बदले पुलिसकर्मी को KISS करना सभी के समझ से परे है.

वहीं पुलिसकर्मी ने भी महिला को जुर्माने दिए बिना जाने दिया क्योंकि वह महिला न सिर्फ चिकनी चुपड़ी बातें करने में सफल रही बल्कि जाते जाते होठों पर चुंबन देकर चली जाती है, लोकल के CCTV कैमरे में यह क्षण कैद हो गया जिसके वायरल होते ही पुलिस ऑफिसर पर कड़ी कार्रवाई हो गई.

2020 कोरोना के नाम रहा, दुनिया में अफरा तफरी का माहौल रहा, इस वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए न सिर्फ मेडिकल क्षेत्र ने बल्कि लोगों को कंट्रोल करने के लिए शाशन प्रशासन ने भी खूब मेहनत की, पुलिसकर्मियों ने सख्ती से काम लिया. इस बीच पब्लिक व पुलिस के बीच हिंसक मोड़ भी आए, लेकिन यह पहला मामला है जो Kiss देकर शांत होता दिख रहा है.

दक्षिण अमरीकी महाद्वीप के देश पेरू की यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कमाल तो तब हो गया जब पता चला कि घटना पेरू (Peru) की राजधानी लीमा स्थित मिराफ्लोरस बोर्डवॉक की है. अपने देश में पुलिस की घूसखोरी के विडियो तो कई सामने आते हैं लेकिन ऐसा शायद विदेशों में ही देखने को मिल सकता है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह पार्क्ड गाड़ियों व पेड़ों के बीच सेफ महसूस कर रहे पुलिसवाले ने महिला को बड़ी आसानी से जाने दिया, लेकिन उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं रहा कि यह किस (KISS) उनकी नौकरी खा लेगा. सीनियर अधिकारीयों ने इसे गंभीर घटना बताते हुए जानकारी दी कि विडियो में दिख रहे पुलिस वाले को सस्पेंड कर दिया गया है.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.