Bollywood

वायरल विडियो: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने राखी सावंत को करना चाहा KISS, मिली ये प्रतिक्रया

Pawan Singh and Rakhi Sawant Viral Video: विवादों की चहेती राखी सावंत शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं, आजकल वह एक पुरानी विडियो के लिए खबरों में हैं, यह विडियो भोजपुरी गाना ‘लगा नवरतन तेल ‘ की  शूटिंग की हैं.

भोजपुरी फिल्म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ का गाना ‘लगा नवरतन तेल’ विडियो में आप देख सकते हैं किस तरह भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह डांस करते करते राखी सावंत के बहुत करीब पहुंच जाते हैं, बेकाबू होकर वह राखी को kiss करने की कोशिश करने लगते हैं.

अंतिम स्टेप पर पवन सिंह को बेकाबू देखकर राखी उन्हें रोक लेती है और मुस्कराती हैं. फैन्स विडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, कुछ फैन से राखी को साल 2006 की याद दिलाई जब मीका सिंह ने उन्हें एयरपोर्ट पर जोर जबरदस्ती Kiss कर ली थी.

यह भी पढ़ें:  Prashant Kishor: ममता बनर्जी के रणनीतिकार ही करने लगे पीएम मोदी की प्रशंसा, देनी पड़ी सफाई

यही नहीं इस इंसिडेंट के बाद राखी, पुलिस के पास भी पहुंची थी लेकिन मीका सिंह पर कार्रवाई होने के बजाय उन्हें एक और गाना बनाने का मौका मिल गया. ‘ये भाई तूने पप्पी क्यों दी’ उन दिनों लाइमलाइट में आया था.

आए दिन राखी के विवादित बयान और बोल्ड तस्वीरे व विडियो खबरों में आती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने शादी भी रचा ली है, उनका पति अभी तक मीडिया के सामने नहीं आये हैं, राखी का कहना है कि पति को मीडिया के सामने आना पसंद नहीं.

हनीमून की तस्वीरें उन्होंने इन्स्टा पर शेयर की हैं लेकिन पति कहीं नजर नही आते हैं, ऐसे में फैन्स का कहना यह भी है कि कहीं राखी का यह पब्लिसिटी स्टंट न हो. उन्होंने पति के बारे में बताते हुए कहा था कि वह डोनाल्ड ट्रम्प की कंपनी में काम करते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top