वायरल पैराग्लाइडिंग विडियो में कौन है शख्स, मीडिया को बताया कैसे वायरल हुई वीडियो

JBT Staff
JBT Staff August 28, 2019
Updated 2019/08/28 at 11:25 AM

Vipin Sahu Viral Video: सोशल मीडिया के इस दौर में कोई स्टार, कोई बदनाम, तो कोई मजाक का पात्र बन जाता है. यूजर्स के निशाने पर आजकल आये हैं उत्तरप्रदेश से बांदा जिले के विपिन साहू जो टाइल्स का बिजनेस करते हैं.

विपिन साहू की पैराग्लाइडिंग करते हुए वीडियो इतनी वायरल हो रही है कि मीम्स बनाने वालों ने उन्हें सैकड़ों तस्वीरों के साथ ऐड किया है, साहू ने मीडिया से इस इंसिडेंट के बारे में बात की और बताया कैसे उनकी वीडियो वायरल हुई.

वीडियो, 11 जुलाई 2019 की है जब विपिन साहू मनाली घूमने गए थे, इस दौरान वह थोड़ा एडवेंचर के विचार से आगे निकल पड़े. उन्होंने सोचा जमीं पर बहुत घूम लिए अब थोड़ा उचाईयों का लुत्फ लिया जाए.

वीडियो उनके सिस्टम पर सेव थी, जब वीडियो उनके भाई के हाथ लगी तो उसने इसे फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. 1 अगस्त को छोटे भाई ने बड़े भाई की टांग खींचने के इरादे से वीडियो पोस्ट की तो लोगो ने इसे अलग अलग कैप्शन के साथ शेयर करना शुरू कर दिया।

लेकिन जैसे ही वह इस फैसले पर खरे उतरने की ठानते हैं तो उन्हें आसमान की उड़ान से डर लगने लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं, वह इतना डर जाते हैं कि बोल क्या रहे हैं, इस बात अंदाजा भी नहीं लगा पाते, उन्होंने खुद कहा कि गाली उनके मुंह से जान बूझकर नहीं निकली.

विपिन ने वीडियो में जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, हम उन्हें बता नहीं सकते लेकिन आपको संक्षेप में बता सकते हैं. वह इतना दर जाते हैं कि इंस्ट्रक्टर से जल्द से जल्द लैंडिंग करने की जिद करते हैं.

वह इंस्ट्रक्टर से कहते हैं, 100 रुपए, 200 रूपए, 500 रुपए ज्यादा लेलो लेकिन जल्दी से लैंडिंग करवा दो. इंस्ट्रक्टर और विपिन के बीच की बातचीत ट्रोल करने वालों के निशाने पर आ गई.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.