Viral Pandit: फिल्मी गानों के साथ मंत्र पढ़ते पंडित जी, मॉडर्न पंडित ने कुछ इस तरह करवाए साथ फेरे

JBT Staff
JBT Staff November 16, 2019
Updated 2019/11/16 at 12:04 PM

Viral Pandit: शादियों का सीजन धूमधाम से चल रहा है, बॉलीवुड के गानों के बिना शादियाँ कहां पूरी होती हैं. लेकिन गाने पंडित की जुबान से निकलेंगे शायद ही कहीं आपने देखा होगा.

पंडित ने सात फेरों के दौरान बॉलीवुड (Bollywood) के गानों का तड़का लगाया तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें खूब वायरल कर दिया है. कुछ लोग उन्हें मॉडर्न पंडित कहकर पुकार रहे हैं, तो कुछ उन्हें इस तरह की भद्दी मजाक के लिए कोस रहे हैं.

कुछ ने कहा भले ही यह देखने सुनने में अच्छा लग रहा हो लेकिन शास्त्रों के अनुसार ठीक नहीं है क्योंकि यह काम बहुत गंभीर है न कि कोई हंसी मजाक का, मंत्र के उच्चारण में कहां सांस लेना है, कहां रोकना है इस बात के भी नियम है, अन्यथा अर्थ का निरर्थक हो जाता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस विडियो में पंडित श्लोक पढ़कर नहीं मधुर सुर में गाते हुए नजर आ रहे हैं, इस बीच वह हिंदी गानों को भी जोड़कर गा लेते हैं. लाखों लोग इस विडियो को देख चुके हैं, कई जगह पंडित का बहिष्कार भी किया जा रहा है.

यूं तो पंडित मंत्र गाकर, मंडप में बैठे लोगों को अर्थ भी बताते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन हिंदी गानों को गाकर पंडित ने विवादों को हवा दे दी है. सोशल मीडिया पर तेजी से देखे जाने वाला यह विडियो, पंडित की वजह से सुर्खियों में आ चुका है. खैर कुछ लोग पंडित के अंदाज को सराहा भी रहे हैं.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.