वायरल स्टार अहमद शाह का छोटा भाई उमर क्यूटनेस में नहीं कम, देखिए वीडियो

JBT Staff
JBT Staff September 21, 2019
Updated 2019/09/21 at 10:51 AM

Ahmad Shah and brother Umer Shah Viral Video: वायरल स्टार अहमद शाह का छोटा भाई उमर क्यूटनेस में नहीं कम, देखिए वीडियो.

सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनेस और बातूनी नेचर से दोनों मुल्कों में मशहूर हो चुके अहमद शाह (Ahmad Shah) आए दिन प्यारी प्यारी तस्वीरों व वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

‘पीछे देखो पीछे, पीछे तो देखो’ से दिल जीत चुके अहमद शाह वाकई अपने आप में क्यूटनेस का खजाना हैं, छोटी सी उम्र में उन्होंने इतनी जबरदस्त फैन फॉलोविंग सेट कर दी है जिसकी गिनती नहीं, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टा पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं.

पाकिस्तान (Pakistan) में वह बेहद पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार तो है ही, साथ ही उन्हें कई टीवी शोज और विज्ञापनों में देखा गया है. हाल ही में पाकिस्तान के घी वाले विज्ञापन में उन्हें देखा गया था.

इस विज्ञापन में उनकी माँ बनी एक्ट्रेस उन्हें घी से बने रेसिपी को नहीं खाने को कहती हैं लेकिन शरारती अहमद माँ को अपने सिग्नेचर डायलॉग बोलते हुए कहते है पीछे तो देखो, इतने माँ पीछे देखती है तो वह खाने लगते हैं.

अहमद शाह की पॉपुलैरिटी अच्छी खासी हो चुकी है, उनके चाचा सोशल मीडिया अकाउंट्स और शो वैगराह मैनेज करते हैं. हाल ही में वह फेसबुक में लाइव आये थे, इस लाइव वीडियो में वह बताते हैं कि सब लोग उनके गाल खींचते हैं.

क्लास टीचर कहती है, सब बेचारे के गाल खींचते रहते हैं. फैंस को हाई हेलो करते हुए वह बताते हैं कि उन्हें डॉक्टर बनना है. वीडियो में आप देख सकते हैं, उन्हीं की तरह भाई उमर (Umer Shah) भी क्यूट है.

https://www.facebook.com/Peerahmadshah01/videos/1206716109530570/

https://www.instagram.com/p/B2ouLdflU7O/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.