वायरल: पाकिस्तान का एक और रिपोर्टर हुआ मशहूर, गर्दन तक पानी में डूबकर की रिपोर्टिंग

JBT Staff
JBT Staff July 31, 2019
Updated 2019/07/31 at 5:25 PM

Pakistan Reporter Viral Video: पाकिस्तान के रिपोर्टर चाँद नवाब तो आपको याद ही होंगे, ईद के मौके पर रेलवे स्टेशन पर रिपोर्टिंग के वक्त उनके और कैमरामैन के बीच लोग गुजर जाते हैं और वह बार बार कट करने को कहते हैं, ऐसा ही एक और दिलचस्प विडियो वायरल हो रहा है.

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी बारिश से बुरा हाल है, बरसात में नाली नदियों के भरने की वजह से अच्छे खासे जगह का बुरा हाल हो जाता है. ऐसी ही जगह पर रिपोर्टिंग करने पहुंच गए जनाब ए अजादर हुसैन नाम के रिपोर्टर.

गले तक पानी भरने के बाद भी वह माइक पर बोलना नहीं छोड़ते हैं, यह जगह पाकिस्तान की कोट क्षेत्र में बाढ़ ग्रस्त इलाका बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस जगह लगातार छह दिन से बारिश हो रही है, इसी का जिक्र और इससे हुए नुकसान की खबर अजादर हुसैन द्वारा दी जा रही है.

पाकिस्तान के जीटीवी चैनल के लिए रिपोर्टिंग कर रहे अजादर गले तक आ रहे पानी का फिक्र किए बिना दर्शकों को बाढ़ के प्रभाव से वाकिफ करा रहे हैं. 41 सेकंड के इस वायरल विडियो पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने लायक है. यह विडियो जीटीवी के यूट्यूब चैनल से वायरल हुई है, जहां इसे ढाई लाख से ज्यादा व्यूर्स ने देखा है.

सोशल मीडिया पर इसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है, अजादर की रिपोर्टिंग को बहुतों ने सलाम किया है तो कुछ ने उन पर मीम बनाये हैं. आपको याद होगा इससे पहले चाँद नवाब का विडियो इतना मशहूर हुआ कि पूरे सीन को कबीर खान द्वारा ब्लॉकबस्टर बजरंगी भाईजान में रीक्रिएट किया गया था.

बजरंगी भाईजान में जबरदस्त एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को चाँद नवाब की जगह परदे पर उतारा था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.