Pakistan: पाकिस्तानी सास ने दामाद को गिफ्ट की AK-47, भारतीय यूजर्स ने उड़ाया जमकर मजाक

JBT Staff
JBT Staff November 28, 2020
Updated 2020/11/28 at 5:04 PM

Pakistan: पाकिस्तान भी अजीबोगरीब किस्सों के लिए सुर्खियों में रहने वाला देश है, हाल ही में अदनान नाम का 21 वर्षीय युवक चौथी दुल्हन की तलाश में निकला था. वह अभी सोशल मीडिया पर छाया ही है कि एक और पाकिस्तानी शादी चर्चा में आ गई है.

तमाम आतंकी संगठनों को शरण देने वाला मुल्क पाकिस्तान दुनिया की नजरों को खलता है क्योंकि यहां ओसामा बिन लादेन जैसा कुख्यात आतंकी जन्मा और दुनियाभर में मोस्ट वांटेड बना, अब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की भी खबर आती है कि वह यहीं अड्डा जमाए है.

ऐसे में शादी जैसे पवित्र रिश्ते में बंधने जा रही बेटी के पति को कोई हथियार देता हो तो क्या कहा जाए, विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मुंबई हमले (26/11) के ठीक दूसरे दिन ही इस तरह की विडियो वायरल होती है तो भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स, बुरी तरह पाकिस्तान पर भड़क जाते हैं, वहीं कुछ जमकर इस गिफ्ट का मजाक उड़ाते हैं.

हालांकि इस गिफ्ट के कई मतलब निकाले जा सकते हैं, शायद मां ने यह सोचकर AK-70 दामाद को दी हो कि जता सके कि उनकी बेटी की हिफाजत हर हाल में करनी है, या इस तरह से कुछ और लेकिन पाकिस्तान की शादियों में हथियार गिफ्ट होंगे तो दुनिया में मुल्क की इमेज और भी बद्दतर हो जाएगी.

कराची के आदिल अहसान जो खुद को समा टीवी का पत्रकार बताते हैं ने विडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, विडियो में आप देख सकते हैं महिला विवाहित जोड़े पर प्यार लुटाती हैं और फिर दूल्हे को राइफल उपहार के तौर पर देती हैं और दूल्हा भी मुस्कराते हुए इस उपहार को ग्रहण करता है. विडियो के बैकग्राउंड जश्न का माहौल है, इस तरह के उपहार से मानो खुशी दोगुनी हो गई हो.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.