नीता अंबानी के बैग ने उड़ाए सबके होश, 240 हीरों से सजे इस बैग की कीमत है इतने करोड़

JBT Staff
JBT Staff June 29, 2019
Updated 2019/06/29 at 12:09 PM

Nita Ambani Bag: सोशल मीडिया पर कब किस बात के चर्चे होने लग जाए कोई भरोसा नहीं, करिश्मा कपूर ने एक हफ्ते पहले जिस फोटो को अपने इन्स्टा अकाउंट पर शेयर किया है, वह आजकल वायरल हो रही है वजह है नीता अंबानी का बैग.

मगरमच्छ के स्किन से बने इस बैग में 240 हीरों से कोडिंग की गई है जिसकी कीमत 2.6 करोड़ बताई जा रही है. हर्म्स हिमालया बिर्किन के इस बैग की कीमत वाकई हैरान करने वाली है, खैर वह इंडिया की सबसे अमीर घराने से हैं, उनका फैशन, लाइफस्टाइल हमेशा सुर्खियों में रहता है.

कभी उनकी चाय तो कभी कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें फैलती रहती हैं. इस बैग की खासियत की बात करें तो 18-कैरेट-गोल्ड हार्डवेयर पर 240 से हीरे जड़ दिए गए हैं.

3,79,261 डॉलर में हिमालय क्रोकोडाइल डायमंड स्टाइल बैग क्रिस्टीज की नीलामी आज से 2 साल पहले हुई थी, इसे अब तक का सबसे महंगा बैग बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर इस बैग के साथ नीता अंबानी की तस्वीर, करिश्मा कपूर द्वारा शेयर की गयी है. यह पुरानी तस्वीर है जब करीना कपूर खान की फैमली, करिश्मा कपूर लंदन में हॉलीडेज मन रहे थे. इसी दौरान उनकी मुलाकात नीता से हुई.

https://www.instagram.com/p/By2zSGAFFie/?utm_source=ig_web_copy_link

55 साल की हो चुकी नीता अंबानी अपने फिटनेस और फैशन के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी एक सक्सेसफुल बिजनसवुमन हैं, साथ ही सोशल वर्क और चैरिटी में भी खूब योगदान देती हैं.

तस्वीर में करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान भी साथ में नजर आ रहे हैं, इस वायरल तस्वीर की वजह बड़ी एक्ट्रेसेस करिश्मा करीना नहीं बल्कि नीता अंबानी का बैग है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.