राजस्थान: अवैध संबंध के चलते महिला-पुरुष से बर्बरता की हदें पार, पेशाब तक पिलाया

JBT Staff
JBT Staff September 17, 2019
Updated 2019/09/17 at 4:28 PM

Rajasthan: अवैध संबंध के बनाते महिला-पुरुष को रंगे हाथ पकड़ा तो रिश्तेदारों ने बर्बरता की हदें पार दी, पढ़िए पूरी रिपोर्ट आपको हैरान कर देगी.

राजस्थान के नागौर (Nagaur) जिले से एक शर्मनाक वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं, महिला-पुरुष को बेरहमी से पीटा जा रहा है, बाल काटे जा रहे हैं और हद तो तब हो गयी जब उन्हें पेशाब पीने के लिए मजबूर कर दिया गया.

राजस्थान में लगातार आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं. पिछले कुछ महीनों में यहां सामूहिक बलात्कार के मामले तो बढ़े ही हैं साथ ही यह बात भी नोटिस करने लायक है कि अपराधियों को कानून का जरा सा भी खौफ नहीं है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं, पुरुष के बाल एक महिला द्वारा काटे जा रहे हैं जो उसे बाद में पेशाब भी पिलाती है जबी पीड़ित महिला के बाल एक युवक द्वारा काटे जा रहे हैं.

वीडियो नागौर जिले के लाडनूं तहसील के निंबी जोधा क्षेत्र की बताई जा रही है, पब्लिक द्वारा इस शर्मनाक हरकत को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है और निंदा की जा रही है. आरोपियों ने पीड़ित पुरुष की बहुत मारपीट कर, कालिख पोती और पेशाब तक पिलाया.

एएसपी नितीश आर्य (SSP Nitish Arya), नागौर पुलिस (Nagaur Police) ने खबर की पुष्टि की और बताया मारपीट में पीड़ितों के ही रिश्तेदार शामिल हैं और जांच अभी जारी है.

रिपोर्ट के मुताबिक महिला-पुरुष के बिरादरी के लोगों ने उन्हें आपत्तिजनक हालात में पकड़ने के बाद सबक सीखाने के लिए उन्हने कड़ी सजा देनी की ठानी, और इस दौरान उन्होंने इंसानियत को बुरी कुचल डाला.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.