मुम्बई में जब 40 मंजिली बड़ी इमारत बनी वॉटरफॉल, देखें वायरल वीडियो

JBT Staff
JBT Staff September 6, 2019
Updated 2019/09/06 at 9:47 PM

Mumbai Viral Video: मुम्बई में जब 40 मंजिली बड़ी इमारत बनी वॉटरफॉल, देखें वायरल वीडियो.

मुम्बई में इन दिनों बारिश ने बुरा हाल किया है, सड़कें मानो नदियां बन गयी हैं. आम जन के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी तस्वीरें शेयर कर मुंबई की बारिश से वाकिफ करा रहे हैं.

दूसरी तरफ कुछ सोशल मीडिया पेजज, शिवसेना को उचित व्यवस्था नहीं करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. महाराष्ट्र की सड़कों पर पानी इस कदर भरता नजर आ रहा है मानो निकासी का कोई जरिया ही ना हो, सोशल मीडिया पर तमाम तस्वीरों और वीडियोज से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.

हैशटैग मुंबई रेंस (#MumbaiRains) से ट्विटर पर तमाम पोस्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इस बीच एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में आप देख सकते हैं, ऊंची इमारत से पानी इस तरह गिर रहा है, जैसे कोई नेचुरल वॉटरफॉल हो.

40 फ्लोर की बिल्डिंग से तेजी से पानी गिरना लोगों के लिए कौतूहल का विषय बन गया, इस बीच बहुत से लोगों ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ली.

आपको बता दें यह हालात बारिश की वजह से नहीं बने जबकि यह घटना है पॉश इलाके कफ पराड एरिया की जहां बिल्डिंग के वॉटर टैंक टेस्टिंग चल रही थी. कुछ दिन पहले लगाया गया यह टैंक एक किनारे से टूट गया और सारा पानी इस तरह से नीचे गिरने लगा.

मुंबई में आजकल बारिश से भी बुरा हाल है लेकिन यह हादसा बारिश की वजह से नहीं हुआ है, रिपोर्ट के मुताबिक इससे खासा नुकसान भी नहीं हुआ है. बॉलीवुड एक्टर्स अर्जुन रामपाल, रेणुका शहाणे जैसे कलाकारों ने ट्विटर पर मुंबई रेन्स के हाल शेयर किए हैं.

https://www.instagram.com/p/B1_dixVFPej/?utm_source=ig_web_copy_link

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.