Viral

Meerut: जंगल में युवती का अश्लील विडियो बनाकर वायरल करने का मामला दर्ज

Meerut Viral Video: मेरठ के हस्तिनापुर में एक विडियो तेजी से वायरल हो रही है, यह गांव के ही किसी युवती की अश्लील विडियो है. युवती के दादा के शिकायत पर बुधवार शाम को मामला दर्ज किया जा चुका है, थाना प्रभारी धनवीर सिंह ने खबर की पुष्टि की और जांच शुरू होने की खबर भी दी.

धनवीर सिंह के अनुसार युवक का नाम मनीष है, जिसने शिकायत कर्ता की पोती से पहले दोस्ती की फिर उसे घूमने के बहाने से किसी सुनसान इलाके में ले गया जो वहां का एक जंगल का इलाका है. डरा धमकाकर उसने युवती का अश्लील विडियो शूट किया. शिकायत कर्ता का कहना है कि पोती ने तुरंत घर आकर युवक की गंदी हरकत के बारे में जानकारी दी थी.

यह भी पढ़ें:  Is Corona Affect Sex Life: एक्सपर्ट ने बताया यौन संबंध पर COVID 19 का असर, जानिए क्या सावधानी बरतनी है जरुरी

युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है, थाना प्रभारी धनवीर सिंह ने बताया कि युवक को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा, जबकि पीड़िता का बयान दर्ज किया जा चुका है. आपको बता दें इस तरह की घटनाएं स्मार्ट फोन के दौर में आम हो गये हैं, वायरल के दौरान खबर आग की तरह जरुर फैलती है लेकिन साइबर क्राइम करने वाले अपराधियों के खिलाफ पुलिस कोई कड़ी कार्रवाई नहीं कर पाती है.

समाज में दुष्कर्मियों की तादात इसी तरह बढती है, ऐसे में कोई सख्त कार्रवाई होनी बेहद जरुरी है. कई बार दोस्ती शादी का झांसा देकर इस तरह की विडियो बनाई जाती है. हद तो तब हो जाती है जब समाज में पीड़िता के प्रति आरोपी जैसा व्यवहार किया जाता है और आरोपी बेझिझक घूमता रहता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top