मथुरा: सामूहिक दुष्कर्म का बनाया विडियो, पैसों की मांग पूरी नहीं हुई तो क्लिप कर दी वायरल

JBT Staff
JBT Staff June 27, 2019
Updated 2019/06/27 at 4:40 PM

Mathura: पिछले कुछ महीनों में सामूहिक दुष्कर्म के कई केस चौकाने वाले हैं, इन घटनाओं की विडियो भी आरोपियों द्वारा बनाई जाती है. राजस्थान के अलवर में लोकसभा चुनाव के दौरान, ठीक एक महीन बाद राजस्थान के पाली में अब उत्तर प्रदेश के मथुरा में.

लगातार 1-1 महीने के गैप में हुए ये तीन वारदातें दर्शाती हैं कि कानून का खौफ दिन प्रतिदिन कम होता जा रहा है. बलात्कार के बाद ब्लैकमेल करना फिर मनचाही वसूली न करने पर विडियो को वायरल कर देना, इससे बड़ा मजाक कानून का नहीं बन सकता है.

आज उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति का गिरफ्तार किया है जिसने पहले 2 दोस्तों के साथ मिलकर पहले युवती का बलात्कार किया फिर उससे 20 हजार की मांग की, पैसा नहीं मिलने पर उसने रपे की विडियो वायरल कर दी.

मथुरा पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि मथुरा बलदेव गाँव की रहने वाली युवती ने उसके भाई के साले के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है. युवती के मुताबिक उसने किसी हेल्प के लिए भाई के साले से सम्पर्क किया था.

एटा के बरी गांव निवासी सुनील ने सपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर युवती का गलत फायदा उठा लिया और ब्लैकमेल करने के लिए इसका विडियो भी बना लिया. मुख्य आरोपी सुनील के साथी देवदत्त और अजीत अभी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

आरोपी सुनील ने फोटो और विडियो भेजकर पहले युवती को ब्लैकमेल करना शुरू किया, 20 हजार की रकम का इंतजाम नहीं कर पाने पर उसने विडियो वायरल कर दिया. पुलिस के मुताबिक युवती का मेडिकल चेकअप हो चुका है, मुख्य आरोपी सुनील कस्टडी में है जबकि दो आरोपियों की तलाश अभी जारी है.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.