Himachal Pradesh: मंडी युवती का फेक अश्लील विडियो वायरल, शातिरों ने पॉर्न साइट से की खुरापात

JBT Staff
JBT Staff December 11, 2019
Updated 2019/12/11 at 8:37 AM

Himachal Pradesh: पॉर्न वेबसाइट से किसी दुष्ट ने युवती के हमशक्ल का विडियो डाउनलोड किया और उसके नाम से वायरल करना शुरू कर दिया, युवती ने इस साइबर क्राइम की रिपोर्ट दर्ज कर दी है, SP गुरदेव शर्मा ने कड़ी कारवाई की बात कही है.

महिलाओं के अनजान दुश्मन जाने कहां-कहां हैं, हाल ही में राजस्थान की प्रिया गुप्ता के नाम से एक अश्लील विडियो तेजी से वायरल की जा रही थी. वह राजस्थान लोकगीतों की जानी पहचानी हस्ती हैं, उन्होंने फेसबुक पर विडियो बनाया था और पुलिस से गुहार लगाई थी कि वह इसपर कार्रवाई करें.

ठीक इसी तरह का मामला अब मंडी (Mandi) जिले का वायरल किया जा रहा है, युवती का रो-रो कर बुरा हाल है जबकि परिवार और रिश्तेदारी में शर्म से बुरा हाल है. पुलिस ने युवती के शिकायत के आधार पर 67-ए आइटी एक्ट (67-A IT Act) के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

सूत्रों की मानें तो पुलिस शैतानों तक पहुंच चुकी है, किसी महिला या युवती की इज्जत कीचड़ उछालने वालों को सबक देने की पूरी कोशिश की जा रही है. SP मंडी गुरदेव शर्मा (Gurdev Sharma) ने मीडिया को मामले से रूबरू कराते हुए कहा कि, पीड़िता ने रिपोर्ट में दर्ज करवाया कि किसी ने उसकी शक्ल से मिलती जुलती लड़की का विडियो उसके नाम से इलाके में वायरल कर दिया है.

इसके बाद से घर में तनाव वाला माहौल हो रखा है, घर परिवार व रिश्तेदारों को शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है. पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया के बाद सख्त सजा का दावा किया है. इस तरह के कुकर्म कोई नए नहीं है, इंटरनेट का दुरूपयोग कर किसी को बदनाम करने वालों के खिलाफ भी ठोस कदम उठने चाहिए, कई वायरल विडियोज की वजह से युवतियां सुसाइड तक कर चुकी हैं.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.