वीडियो: लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला पत्रकार को शख्स ने किया KISS, गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff September 29, 2019
Updated 2019/09/29 at 11:21 AM

Man kisses Female journalist during live reporting, viral: लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला पत्रकार को शख्स ने किया KISS, गिरफ्तार.

महिलाओं को आखिर कब तक इस तरह के मनचलों को फेस करना पड़ेगा, वर्किंग व स्ट्रांग महिला को हैरेस करने का यह वाकया पहला नहीं है. कैमरे के सामने महिला रिपोर्ट्स को असहज फील कराने के वीडियोज कई बार वायरल होते हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि 2018 में रूस में खेले गए फुटबाल वर्ल्ड कप के दौरान 30 से ज्यादा महिला पत्रकारों के साथ इस तरह के वाकये हुए थे, जिनकी रिपोर्ट भी दर्ज की गयी थी. ऐसे में समाज पर सवाल उठना लाजमी है कि आखिर कब महिलाएं सेफ फील करेंगी और बेबाकी से अपने कामों को अंजाम देंगी.

यह मामला है पावरफुल कंट्री अमेरिका का जहां एक राह चलता शख्स, महिला रिपोर्टर को कुछ इस तरह से डिस्ट्रैक्ट करता है कि, बदले में आज वह जेल की हवा खा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं, एक अनजान शख्स सारा रिवेस्ट (Sara Rivest) नाम की रिपोर्टर के पहले इर्दगिर्द अजीब से मुंह बनाता है.

इस हरकत को सारा रिवेस्ट जैसे तैसे बर्दाश्त कर लेती हैं, और मुस्करा फिर से अपनी रिपोर्टिंग में मशगूल हो जाती हैं. लेकिन वह शख्स कहां अपनी हरकतों से बाज आता, दूसरी बार में वह जब लाइव कैमरे के सामने आया तो उसने सारा की गाल पर किस (KISS) कर दी थी, हालांकि किसी तरह वह किस नहीं कर पाया.

सारा रिवेस्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर शख्स के 3 सेकंड की हरकत के साथ कैप्शन लिखा है ‘हे मिस्टर यहां आपकी 3 सेकंड की प्रसिद्धि है, देखो तुम मुझे कैसे नहीं छू पाए? धन्यवाद’. अपने अन्य ट्वीट्स में उन्होंने इस शख्स एरिक गुडमैन (Eric Goodman) की गिरफ्तारी की खबर भी दी, उसने उन्हें एक माफीनामा भी लिखा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.