वायरल तस्वीरें: लोकसभा चुनाव में ड्यूटी के दौरान मशहूर हुए ये दो महिला ऑफिसर, जानिए कौन हैं

JBT Staff
JBT Staff May 14, 2019
Updated 2019/05/14 at 2:19 PM

Lok Sabha Election 2019 made two lady officers popular: सोशल मीडिया के इस युग में कब कौन सी फोटो, विडियो वायरल हो जाए कोई पता नहीं. आजकल चर्चा है दो महिला अधिकारीयों की जिनकी ड्यूटी लगी थी लोकसभा चुनाव 2019 में.

पिली साड़ी में नजर आ रही महिला अधिकार का नाम है रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi), उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर इतनी सुर्खियाँ बटोरी कि न्यूज चैनल वालों में उनके इंटरव्यू को लेकर लाइन लग गयी.

मीडिया से मुखातिब होते हुए रीना द्विवेदी ने अपने फैशन स्टेटमेंट, निजी जिंदगी के उतार चढाव से लेकर भविष्य में फिल्मों में काम आदि के बारे में बात की.

कौन हैं रीना द्विवेदी?

रीना, लखनऊ के PWD में कनिष्क सहायक के पद पर हैं, यह पोस्ट उन्हें पति सीनियर सहायक संजय द्विवेदी के मौत के बाद मिली. अपनी दुखभरी कहानी बयां करते हुए उन्होंने बताया कि संजय से उनकी शादी 2004 में हुई, 2013 में संजय द्विवेदी का आकस्मिक निधन हो गया.

रीना द्विवेदी ने बताया कि उनका 13 साल का एक बेटा है, जिसकी वजह से उन्होंने भोजपुरी फिल्मों का ऑफर भी ठुकरा दिया था. लेकिन अब उन्हें ऑफर मिलेगा तो वह विचार करेंगी क्योंकि बेटा अब बड़ा हो चुका है.

स्टाइलिश रीना द्विवेदी

फैशन और फिटनेस के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि उन्हें बचपन से ही इसका शौक था, सोशल मीडिया पर वह एक्टिव हैं और अक्सर फोटोज शेयर करती हैं, लेकिन इस बार लोगों ने ज्यादा नोटिस कर लिया.

कहाँ से वायरल हुई तस्वीरें?

EVM मशीन ले जाती रीना दद्विवेदी

लखनऊ से लगभग 40 किलोमीटर की दूरी पर मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ पर लगी थी रीना द्विवेदी की ड्यूटी, यहाँ 70 फीसदी वोटिंग हुई. पिली साड़ी में ये तस्वीरें 5वे चरण की हैं, 12 मई तक लोकसभा के 6 चरण सम्पन्न हो चुके हैं.

कौन हैं दूसरी वायरल तस्वीरों में महिला ऑफिसर?

योगेश्वरी गोहिते ओंकार (Yogeshwari Gohitey omkar) नाम की यह महिला ऑफिसर, लोकसभा चुनाव के छठे चरण के दौरान सोशल मीडिया पर छा गयी, रविवार 12 मई की यह बात है.

रीना द्विवेदी के पिली साड़ी वाले अवतार के बाद यह यंग महिला ऑफिसर ने ब्लू गाउन और ब्लू सनग्लास में सभी का दिल जीत लिया. भोपाल के पिपलानी से ताल्लुक रखने वाली योगेश्वरी की ड्यूटी गोविंदपुर के आईटीआई पोलिंग बूथ पर लगी थी.

योगेश्वरी EVM मशीन ले जाती हुए
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.