Teachers Viral Nagin Dance: महिला टीचर के साथ नागिन डांस की जुगलबंदी करते शिक्षक, वायरल विडियो पर कार्रवाई

JBT Staff
JBT Staff November 30, 2019
Updated 2019/11/30 at 3:24 PM

Teachers Viral Nagin Dance: महिला टीचर के साथ नागिन डांस की जुगलबंदी करते शिक्षकों की विडियो हुई वायरल, राजस्थान से वायरल हो रही इस विडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल.

सोशल मीडिया यूजर्स ने विडियो पर गुस्सा निकालते हुए बोला, सरकार इन लोगों को बेमतलब की सैलरी बांट रही है, सरकारी टीचरों की लापरवाही किसी से छुपी नहीं है लेकिन सरकार अनदेखा करती है. यूजर्स बोले सरकारी टीचर अपने प्रोफेशन को गंभीरता से लेते तो अच्छी शिक्षा के लिए लोग बच्चों का एडमिशन निजी स्कूलों में नहीं करते.

शुरुवात में विडियो को स्कूल के दौरान ब्रेक टाइम का बताया जा रहा था लेकिन बाद में पता चला कि राजस्थान (Rajasthan) जालोर के सायना ब्लॉक में पांच दिवसीय गैर आवासीय शिक्षक प्रशिक्षण शिविर के दौरान खाली समय में टीचरों को यह सब करने की सूझी. तभी कुछ लोगों ने उनके खास टाइम व एंजोयमेंट का सपोर्ट किया और कहा हर किसी को मस्ती करने का हक है, इसमें कुछ भी गलत नहीं.

वहीं शिक्षा विभाग ने टीचरों के इस एक्ट को बेहूदा बताया, अंडर ट्रेनिंग टीचरों को कारण बताओ नोटिस भेजा गया जबकि अनुभवी टीचर को सस्पेंड कर दिया गया. जिला शिक्षा अधिकारी अशोक रोशवाला के पास बात पहुंचने पर टीचरों पर गाज गिरी है, सभी की रिपोर्ट बनाकर पेश करने के आदेश दिए जा चुके हैं.

विडियो में आप देख सकते हैं, महिला टीचर नागिन डांस परफॉर्म कर रही हैं जबकि, युवा टीचरों में बांसुरी बजाने की होड़ लगी है. मशहूर देसी डांस को अन्य टीचरों द्वारा खूब प्रोत्साहन भी मिल रह है. विडियो देखकर आप खुद फैसला कीजिए, यह किस हद तक ठीक है.

https://youtu.be/pDivEE317w8

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.