Lady Police Viral Dance: हरियाणवी गाना बजा तो महिला पुलिस के थिरके पांव, फिर रोकना हुआ मुश्किल

JBT Staff
JBT Staff December 3, 2019
Updated 2019/12/03 at 11:15 AM

Lady Police Viral Dance: हिंदी पंजाबी के हरियाणवी गानों की धूम आजकल शादियों में आम बात है, कुछ हरियाणवी गानों की बीट इस कदर मशहूर हो गयी है कि जैसे कानों में गूंजती हैं तो डांस निकल पड़ता है, सपना चौधरी के डांस ने हरियाणवी लोकगीतों को नई पहचान दी है.

आजकल सोशल मीडिया पर एक महिला पुलिसकर्मी का धमाकेदार डांस वायरल हो रहा है, मुंह पर दुपट्टा डाल के वह डांस की शुरुवात की करती हैं, वर्दी में डांस कर रही पुलिस को देखकर लगता है वह ड्यूटी के दौरान हैं लेकिन हरियाणवी गाने की पेशकश के बाद वह खुद को रोक नहीं पा रहीं हैं.

ड्यूटी के दौरान इस तरह का एक्ट की किसी को इजाजत तो नहीं लेकिन इस महिला ऑफिसर की तो हर तरफ खूब तारीफ हो रही है. TikTok के इस ज़माने में कई पुलिसवाले विडियो बनाते पकड़े गए तो उनके खिलाफ तुरंत एक्शन भी लिया गया है लेकिन इस महिला पुलिस को क्यों सराहा जा रहा है.

बेशक गाना हरियाणवी बज रहा है लेकिन यह महिला पुलिस राजस्थान में हरियाणवी गाने पर परफॉरमेंस दे रही हैं. बीकानेर की महिला पुलिस का यह विडियो पिछले 2 दिन से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस डांस के पीछे की कहानी दिल को छूने वाली है.

जी हां यूं तो वर्दी में पब्लिक की हिफाजत के अलावा पुलिस को कोई और काम अलॉव नहीं लेकिन यहां कहानी दिल को छूने वाली है. यह नजारा पुलिस मैस में काम करने वाली वृद्ध व गरीब महिला की नातिन की शादी का है और यह भव्य समारोह राजस्थान पुलिस द्वारा ही कराया गया है.

राजस्थान बीकानेर की पुलिस न सिर्फ इस शादी में शामिल होती है बल्कि दुल्हन की तरफ से अदा होने वाली रश्मों को भी निभाती है, इसी दौरान महिला कांस्टेबल का डांस देशभर में वायरल हो गया जिसको पुलिस व सोशल मीडिया यूजर्स का भरपूर प्यार मिल रहा है.

देखें विडियो:

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.