Uncategorized

केरल: माँ की दूसरी शादी पर बेटे का भावुक पोस्ट हुआ वायरल, भावनाएं पढ़कर छलक पड़ेंगे आंसू

Kerala Viral News: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे खूबसूरत पोस्ट वायरल हो जाते हैं जो दिलों को छूते हैं. नफरत, मारपीट, क्राइम ही नहीं सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन भावुक कहानियां भी जगह लेती हैं, एक ऐसा ही पोस्ट केरल से वायरल हो रहा है.

केरला के कोल्लम से गोकुल श्रीधर नाम के इंजिनियर का फेसबुक पोस्ट पढ़कर हर किसी के जुबान से उनके विचारों के लिए वाह निकल पड़ा. उन्होंने न सिर्फ अपनी माँ के सम्मान में यह पोस्ट लिखा बल्कि समाज में फैली भ्रांतियों को भी करारा जवाब दिया.

गोकुल की माँ ने दूसरी शादी रचा ली जिस पर उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है. बहुत चिंतन के बाद उन्होंने यह फैसला लिया और माँ को दूसरी शादी के लिए शुभकामनाएं दी.

उनका कहना है समाज में न जाने लोग क्यों दूसरी शादी को अजीब तरीके से लेते हैं, वह कहते हैं उन्होंने माँ को पहली शादी के दौरान दुखी होते हुए देखा है, वह मंजर देखने लायक नहीं.

माँ की पहली शादी के टाइम का किस्सा शेयर करते हुए वह कहते हैं, एक बार माँ के सर से खून टपक रहा था तो उन्होंने पूछ लिया कि वह क्यों सहन कर रही हैं तो माँ का जवाब था सहन करने और जीने की वजह सिर्फ गोकुल हैं.

अपनी माँ की तकलीफों और उनके प्रति माँ का बेहिसाब प्यार के बारे में बताते हुए वह कहते हैं कि इससे आगे वह क्या हैं, वह इसे सीक्रेट नहीं रख सकते, शादी की शुभकामनाएं माँ.

गोकुल श्रीधर का कहना है उनके लिए माँ ने बहुत त्याग और सघर्ष किया है. उनका यह पोस्ट मलयालम भाषा में है. 38 हजार लोग इस पोस्ट को अब तक लाइक कर चुके हैं, 4 हजार से ज्यादा शेयर कर चुके हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top