पुलिस अधिकारी पर जूता ताने कैलाश विजयवर्गीय की 25 साल पुरानी तस्वीर वायरल, बेटे ने दोहराया सीन

JBT Staff
JBT Staff June 28, 2019
Updated 2019/06/28 at 12:50 PM

Kailash Vijayvargiya viral photo: भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय आजकल गुंडागर्दी के लिए सुर्खियों में हैं, उन्होंने निगम कर्मचारी पर सरेआम बल्ले से हमला बोल दिया था. बल्लेबाज विधायक के नाम से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब लताड़ रहे हैं.

आकाश विजयवर्गीय को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है लेकिन इस बीच पिता जी, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की भी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

तस्वीर से मालूम पड़ता है बल्लेबाज विधायक आकाश विजयवर्गीय को ये संस्कार कहाँ से विरासत में नसीब हुए हैं. कैलाश विजयवर्गीय की 25 साल पुरानी तस्वीर से दावा किया जा रहा है कि.

1994 में तत्कालीन SSP प्रमोद श्रीपाद फ्लनीकर, इंदौर में किसी प्रदर्शन की आगुवाई कर रहे थे तभी किसी बात को लेकर उनका सामना कैलाश विजयवर्गीय से हो गया और उन्होंने SSP को जूता दिखाकर धमकियां दी थी.

कैलाश विजयवर्गीय की पुरानी तस्वीर

25 साल बाद बेटे आकाश ने दादागिरी का वह नमूना फिर पेश किया और निगम कर्मचारी पर ऐसे बल्ले बरसाए जैसे कोई क्लासिकल बैट्समन बल्लेबाजी करता है, सोशल मीडिया पर दोनों बाप बेटों की आलोचना हो रही है. विडियो देखकर आप खुद राजनीति का यह स्तर देखकर परेशान हो जायेंगे.

कैलाश विजयवर्गीय के सुपुत्र आकाश 2018 विधानसभा चुनाव में पहली बार इंदौर मैदान में उतरे और जीत हासिल की थी लेकिन उनके इस रवैये को देखकर शायद फिर कभी अपना प्रतिनिधि न चुनें. भवन निरीक्षक धीरेंद्र बायस की FIR पर उन्हें कस्टडी में लिया गया है.

दूसरी तरफ कैलाश विजयवर्गीय पर आरोप है कि उन्होंने बेटे के बचाव में मीडिया वालों से बदतमीजी से बात की और एक टीवी एंकर से उसकी हैसियत पूछ डाली.

यहाँ देखीए 26 जून की इस घटना का वायरल विडियो:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.