Uncategorized

सिर्फ अंगूठे की वीडियो पोस्ट कर TikTok स्टार बना यह लड़का, जानिए हैरान करने वाली वजह

TikTok viral video: सिर्फ अंगूठे की वीडियो पोस्ट कर TikTok स्टार बना यह लड़का, जानिए हैरान करने वाली वजह.

सोशल मीडिया की भी अजब गजब माया है, सिंगिंग डांसिंग व कॉमेडी से तो लाखों लोग सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं लेकिन कोई इंसान सिर्फ अपने हाथ के अंगूठे को दिखाकर स्टार बन जायेगा, शायद ही किसी ने सोचा होगा.

जी हां सही पढ़ा आपने, एक 20 साल का लड़का अपने अंगूठे की 2-4 वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है. आप भी सोच रहे होंगे उसके अंगूठे में ऐसी क्या बात होगी जिसने उसे TikTok स्टार बना दिया.

यह भी पढ़ें:  Swami Yatishwaranand: उत्तराखंड के ये मंत्री कोरोना को रखते हैं जूतों के नीचे, वायरल तस्वीर पर भड़के लोग

चीन की मशहूर सोशल मीडिया ऐप TikTok अभी तक न जाने कितनों को स्टार बना चुकी है, सिंगिंग, एक्टिंग, डांसिंग से इंडिया में भी कई युवा व उम्रदराज प्रतिभाओं को रोजगार मिल चुका है.

बहरहाल बात करते हैं इस मैसचूसट्स के वेस्‍टपोर्ट के स्‍टूडेंट जैकब पीना (Jacob Pina) की जो TikTok पर अपने 5 इंच लम्बे अंगूठे की वजह से चर्चाओं में है. दरअसल वह अपने लम्बे अंगूठे की तुलना अन्य चीजों से करते हुए देखे गए हैं तो वाकई उनका अंगूठा अजीब नजर आता है.

लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया यहाँ तक कि कुछ ने उन्हें एलियन तक कह दिया, ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उन्होंने कहा उन्हें खुशी है कि भगवान ने उन्हें औरों से अलग बनाया है. वह इसके बारे में पॉजिटिव हैं.

यह भी पढ़ें:  Bungee Jumping Girl Dies: बंजी जंपिंग के दौरान कंफ्यूज होकर बिना रस्सी बांधे गिरी युवती, हवा में ही पड़ गया था दिल का दौरा

सिर्फ इस अनूठे अंगूठे के ही कारण टिकटॉक पर जैकब पीना के 150k से ज्‍यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. भले ही कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया हो लेकिन वह खुद इसे सकारात्मक दृष्टिकोण से देखते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top