Viral: फोटो क्लिक करवा रहे बच्चे पर बाघ ने अचानक किया हमला, जानिए कैसे बची जान

JBT Staff
JBT Staff December 27, 2019
Updated 2019/12/27 at 10:45 AM

Ireland Dublin Tiger attack video is scaring, viral: सोशल मीडिया पर एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है, यह वाकई हिला देने वाला विडियो है. देखिए कैसे गुस्सैल टाइगर से 7 साल के बच्चे की जान बची.

अपने पापा के साथ जू (Zoo) में घूमने गए बच्चे की विडियो इसलिए वायरल हो रही है क्योंकि टाइगर का हमला मामूली नहीं था, सभी ने भगवान को शुक्रिया किया क्योंकि यह मामला एक जू का था, बच्चे व हमलावर बाघ के बीच में शीशा था.

वायरल विडियो में आप खुद देख सकते हैं किस तरह बाघ ने झपट्टा मारने की कोशिश की, विडियो में देख के साथ अंदाजा लग रहा है कि 7 वर्षीय यह बच्चा अपनी पिक्स क्लिक करवा रहा है, पीछे से दबे पांव बाघ आता है और अंतिम क्षणों में जोरदार झपट्टा मारता है लेकिन बीच में शीशा होने की वजह से वह अपने शिकार तक नहीं पहुंच पाता है.

बच्चा, इस हमले के तुरंत बाद शीशे के सामने से हट जाता है. यह विडियो बच्चे के पापा (RobC) यूजर ने ट्विटर ने पोस्ट किया, उसने फनी अंदाज में लिखा है कि उसका बेटा आज डब्लिन जू (Dublin Zoo) के मेनू में था.

यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं, एक ने कमेंट किया है ‘तुम्हारे बेटे के लिए क्लास मेमोरी है, लेकिन बाघ के लिए सॉरी महसूस कर रही हूँ, प्रकृति ने जैसा बनाया है उसके मुताबिक टाइगर वैसा नहीं कर पाया’, इस बात पर बच्चे के पिता ने सहमति जताई है. वह बोलते हैं शुरुवात में फनी जरुर था लेकिन बाद में यह डरावना था और सच्चाई ने झटका दिया.

यहां देखिए विडियो:

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.