विदेश घूमने गए भारतीय परिवार द्वारा होटल से सामान चोरी का विडियो वायरल, चीप हरकत पर भड़के लोग

JBT Staff
JBT Staff July 29, 2019
Updated 2019/07/29 at 4:57 PM

Bali Viral Video: विदेश घूमने गए भारतीय परिवार द्वारा होटल से सामान चोरी का विडियो हुआ वायरल, चीप हरकत पर भड़के लोग, बोले देश को इस तरह बदनाम करो.

बाली जैसे खूबसूरत व मशहूर जगह घूमने गए भारतीय परिवार ने कर दी ऐसी हरकत कि सोशल मीडिया पर लोगों ने बहुत कोसा, बोले भारत की छवि खराब करने के लिए इतनी दूर क्यों चले गए.

कुछ ने तो सुझाव दे डाला कि होटलों से कर्टेन, साबुन जैसी चीजें चुरानी थी तो अपने देश में ही चुरा लेते इतनी दूर क्यों चले गए कम से कम घर की बात घर में तो रहती.

मल्लिका शेरावत, मिनी माथुर, ऋचा चड्ढा जैसी बॉलीवुड अदाकाराओं सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने इस भारतीय परिवार को कोसा है, उनका कहना है भारत की छवि को लेकर ये सभी शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं.

इंडोनेशिया के बाली में भारतीय परिवार एक होटल में रुका था जहां से उन्होंने हैंड वॉश, हैयर ड्रायर जैसे कई सामान पर हाथ साफ किया. होटल का स्टाफ धीरे धीरे सारा सामान को पकड़ लेते हैं, शक होने पर जबरदस्त तलाशी होती है और पोल खुल के सामने आ जाती है.

फैमिली का जिम्मेदार सदस्य बाद में इन सारे सामानों का पे (Pay) करने की बात करता है लेकिन इस चीप हरकत पर यह कवर करने के लिए काफी नहीं था.

सामान पकड़ में आने के बाद फैमिली के सदस्य सॉरी बोलते हुए नजर आते हैं, जबकि उससे पहले वह बहस में उलझे रहते हैं. पिछले 3 दिन से वायरल हो रहे इस विडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है और अभी तक इसपर गुस्सा कम नहीं हो रहा है.

https://twitter.com/minimathur/status/1155061650237599745

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.