News

पति-पत्नी के वायरल TikTok विडियो पर भड़का लोगों का गुस्सा, इस तरह टला बड़ा हादसा

Husband-Wife viral TiKTok video: स्टंट कर रहे पति-पत्नी के वायरल tiktok विडियो पर भड़का लोगों का गुस्सा, इस तरह टला बड़ा हादसा, बाल बाल बचा उनका 3 वर्षीय बेटा.

चाइना की ऐप टिकटॉक हर दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है, मशहूर होने के साथ साथ हर किसी ऐप या गेम या सोशल मीडिया वेबसाईट के ड्राबैक भी जल्द ही सुर्खियों में आ जाते हैं.

अब टिकटॉक के जरिए फेमस होने का क्रेज आजकल लोगों को पागल किये हुए है. बाइक्स में स्टंट, बारिश में स्टंट, प्रैंक विडियोज आदि के जरिए लोग मशहूर तो हो रहे हैं लेकिन इसका समाज, घर परिवार पर क्या असर पड़ेगा भूल जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 24 लाख के पार, 47 हजार के पार मौत का आंकड़ा

इसी तरह की एक विडियो आजकल सोशल मीडिया पर तूल पकड़ रही है. यहां मात्र 3 साल का बच्चा अपने माता पिता को कॉपी करने लगता है, लेकिन उसके पेरेंट्स अपनी विडियो शूट करने में मशगूल हैं.

माँ का स्टंट कॉपी करते हुए बच्चे ने उछाल लगाई और नीचे कूद पड़ा, भगवान का शुक्र है कि गिरते ही वह हंस पड़ा क्योंकि उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई. नीचे बेड लगा है, बच्चा उसे बैड पर गिरता है.

इन्स्टा पर इस सबक वाली विडियो, बोनर गैबरियल नाम के यूजर के अकाउंट से शेयर की गयी है, यह पेज छोटे बच्चे के पेरेंट्स द्वारा ही मैनेज किया जाता है. बच्चे की विडियो व तस्वीरें इस पर लगातार अपडेट होती रहती हैं.

यह भी पढ़ें:  Saif-Kareena expecting 2nd child: करीना कपूर बनने जा रही दूसरी बार मां, लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग जल्द करेंगी खत्म

स्लो मोशन में बनी यह विडियो गलत वजह से सुर्ख़ियों में आ गयी है. यह उन लोगों के लिए सीख है जो मशहूर होने के लिए सब कुछ नजरंदाज कर देते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top