हरियाणा: बूढी सास को पीटते हुए बहु का विडियो वायरल, CM खट्टर ने विडियो शेयर कर कहा ये

JBT Staff
JBT Staff June 8, 2019
Updated 2019/06/08 at 2:24 PM

Haryana viral video: समाज में बुजर्गों का सम्मान आदर का पाठ बहुत पढ़ाया जाता है लेकिन उनपर हो रहे अत्याचार आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, ये एक गंभीर समस्या है. बहु का सास के प्रति इस तरह का व्यहार पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

सोशल मीडिया के एक यूजर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को ट्विटर पर एक वायरल विडियो टैग करते हुए एक्शन की मांग की तो जवाब में खट्टर ने भी आरोपी बहु की गिरफ्तारी की न्यूज दी.

हरियाणा स्टेट के इस वायरल विडियो ने सभी सोशल मीडिया यूजर्स में गुस्सा भर दिया है, आप विडियो में देख सकते हैं किस तरह एक बहु अपने सास पर जुल्म कर रही रही है जबकि सास बहुत उम्रदराज है और चारपाई पर से उठने में अच्छे से समर्थ भी नहीं है.

हरियाणा महेंद्रगढ़ के निवाज नगर गाँव में यह विडियो खुद पीड़ित की पोती ने रिकॉर्ड की, कहा जा रहा है कि रिपोर्ट भी पोती ने दर्ज की है और पुलिस ने इस पर तेज कार्रवाई करते हुए आरोपी बहु को गिरफ्त में ले लिया है.

ट्विटर पर एक ऋषि बगरी नाम के एक शख्स ने हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर तो टैग करते हुए लिखा है, “यह विडियो क्लिप निवाज नगर गाँव की है जो हरियाणा के महेंद्रगढ़ की है, विडियो पीड़ित के पड़ोसियों द्वारा रिकॉर्ड की गयी है. उसने पीड़ित के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि यह INA की पूर्व सदस्य हैं जो 30 हजार महिना पेंशन लेती हैं., इसी तरह रोज बहु इसे मरती है, कृपया मदद करें.”

ऋषि को रिप्लाई करते हुए मनोहर खट्टर ने आरोपी की गिरफ्तारी की खबर दी:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.