Viral

Viral: खुद के बाल काट रहे शख्स की प्रतिभा को सलाम, इतनी परफेक्ट हेयरकटिंग तो दूसरों की भी नहीं हो पाती

Viral: भारत देश किन किन प्रतिभाओं का धनी है यह आए दिन आजकल सोशल मीडिया के माध्यम से ज्यादा पता चलता है, जी हां आपने खुद की शेव की होगी, हल्की फुल्की सेटिंग बालों की भी की होगी लेकिन क्या कभी पूरे बालों की कटिंग की है या किसी और को ऐसा करते हुए देखा है.

सोशल मीडिया पर एक ऐसा विडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शख्स खुद के बाल इतनी आसानी से काट रहा है जैसे वह कोई रोबोट हो, लोग उसकी इस प्रतिभा के कायल हो गए हैं. मजेदार बात यह है कि यह विडियो कहीं और की नहीं बल्कि अपने मुल्क के ही किसी शख्स की है.

सोशल मीडिया पर यह विडियो अवनीश शरण नाम के आईएस ऑफिसर ने शेयर की है, उन्होंने कैप्शन में शख्स की तारीफ में लिखा है ‘अद्भुत प्रतिभा’. आपको बता दें आए दिन सोशल मीडिया पर देशवासियों की अनूठी प्रतिभा वायरल होती रहती है, कभी तंदूर पर तो कभी डोसा बनाने वाले की तो कभी गाने वाली की तो कभी डांस की विडियो, लोगों को प्रभावित करती है.

इस बार जो शख्स वायरल हो रहा है वह कितना कमाल का हेयरड्रेसर है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जिस बारीकी से वह खुद की कटिंग कर रहा है, दूसरों की तो बेहतरीन कटिंग करता होगा. एक बात तो तय है, देश में टैलेंट की वाकई कोई कमी नहीं है बस उसे निखारने की जरूरत है, जिस तरह आईएस अधिकारी अवनीश शरण ने इस टैलेंट को सराहा, शायद इस हेयरड्रेसर को बेहतर रिजल्ट ही मिलेंगे.

देखें विडियो

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top