स्विमिंग कोच ने नाबालिग से की अश्लील हरकत, वायरल वीडियो पर बोले खेल मंत्री किरण रिजिजू

JBT Staff
JBT Staff September 5, 2019
Updated 2019/09/05 at 2:12 PM

Swimming coach viral video: गोवा के स्विमिंग कोच सुरजीत गांगुली ने नाबालिग से की अश्लील हरकत, वायरल वीडियो को लेकर खेल मंत्री किरण रिजिजू ने लिए ट्वीट्स.

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी (Vinod Kapri) ने खेल मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) को चार तस्वीरें टैग कर लिखा है, यह अशांत करनेवाली न्यूज आपके संज्ञान में आनी जरुरी है.

उन्होंने लिखा है वीडियो वह शेयर नहीं कर सकते हैं, इस वीडियो में स्विमिंग कोच सुरजीत गांगुली (Surajit Ganguly), 15 साल की लड़की को मोलेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

जो तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं उनसे साफ जाहिर होता कि सुरजीत, स्विमर छात्रा को गलत ढंग से छू रहे हैं जबकि सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो चुका है. विनोद कापड़ी के अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मंत्री जी से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने विनोद कापड़ी के ट्वीट का जवाब देते हुए आरोपी कोच सुरजीत पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही.

नाबालिग बच्ची के साथ स्विमिंग कोच की इस हरकत को खेल मंत्री ने जघन्य अपराध बताते हुए ट्वीट लिखा कि आरोपी पर स्पोर्ट्स अथॉरिटी ने कड़ी कार्रवाई की है.

साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि उन्होंने स्विमिंग फेडरेशन से बात की है कि आरोपी को ऐसे जघन्य अपराध के बाद भारत में कहीं भी काम ना मिले.

गोवा के इस स्विमिंग कोच पर आरोप लग रहे हैं कि यह और भी नाबालिग लकड़ियों के साथ अश्लील हरकत करता था और बुरी नजरों से देखता था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से लोग गुस्से में हैं.

विनोद कापड़ी द्वारा ट्विटर पर यह पोस्ट किया गया था:

जवाब में खेल मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट किया:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.