India News

Sushil Kumar: गिरफ्तारी से पहले किस चर्चित महिला खिलाड़ी से ली सुशील कुमार ने मदद, पुलिस करेगी जल्द पूछताछ

Sushil Kumar: दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर धनखड़ की पिटाई के बाद उपचार के दौरान मौत हो गई, इसके बाद से देश के पद्मश्री सम्मानित खिलाड़ी सुशील कुमार लगभग 3 हफ्तों तक पुलिस के साथ चूहे बिल्ली का खेल खेलते रहे, सवाल उठता है उन्हें कौन शरण दे रहा था.

शक के घेरे में आने वाले सभी नामचीन लोगों से पुलिस पूछताछ कर सकती है, उत्तराखंड के हरिद्वार से जिस योग गुरु का नाम आ रहा है उन्होंने साफ इंकार किया है कि सुशील कुमार से उनके किसी भी प्रकार के संबंध नहीं हैं. वहीं जिस स्कूटी पर सवार होकर सुशील कुमार व उसके साथी मुंडका किसी साथी से पैसे लेने जा रहे थे, उस स्कूटी वाली महिला दोस्त से भी पूछताछ हो सकती है.

रिपोर्ट की मानें तो सुशील कुमार व साथी अजय बक्करवाला एक दिन इस महिला खिलाड़ी के घर रुके थे और अगले दिन स्कूटी लेकर पैसे का इंतजाम करने निकले थे, तभी पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था. इस महिला हैंडबॉल प्लेयर के बारे में बताया जा रहा है कि वह दो बार एशियाई गेम्स में प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं, हालांकि सुशील कुमार महिला को लेकर स्टेटमेंट दे चुके हैं कि उसका इस केस से कोई ताल्लुक नहीं है.

बता दें सागर धनखड़ हत्याकांड में 18 दिन बाद 23 मई को गिरफ्तार हुए सुशील कुमार 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजे जा चुके हैं, क्राइम ब्रांच मददगारों की तलाश में भी जुटी है. उनके खिलाफ अहम सबूत जुटाए जा रहे हैं. दिल्ली के हिरा नगर में रहने वाली महिला खिलाड़ी को भी पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है. हरिद्वार में पहलवान को शरण देने वाले बाबा का भी पता लगाया जा सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top