Viral: आधी रात को पार्क में भूत करने लगा वर्कआउट, पुलिस ने शूट की शॉकिंग विडियो

JBT Staff
JBT Staff June 13, 2020
Updated 2020/06/13 at 12:35 PM

Ghost’s workout time: आज सोशल मीडिया पर एक विडियो तेजी से वायरल हो रही है, विडियो में आप देख सकते हैं ओपन पार्क में लगे वर्कआउट इक्विपमेंट में खुद मूवमेंट होने लगती है. देर रात को ओपन जिम में हुई हलचल ने हर किसी को हैरान कर दिया, रात को ड्यूटी दे रहे पुलिस के जवानों ने इसका विडियो भी शूट किया है.

इस विडियो को देखकर सोशल मीडिया पर सभी का रिएक्शन शॉकिंग है, लोगों का कहना है इस तरह की भ्रांतियों को फैलाने वालों के उपर कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं कुछ लोग दावे के साथ कह रहे हैं कि यह मशीन खुद एक्सरसाइज कर रही है. कुछ लोग इसे झांसी के किसी पार्क का बता रहे हैं तो कुछ दिल्ली के राजौरी गार्डन का बता रहे हैं.

WhatsApp, facebook, twitter पर यह विडियो तेजी से वायरल हो रहा है, सुपरनेचुरल पॉवर के उपर लोगों के बीच बहस हो रही है, वहीं कुछ लोग कह रहे हैं किसी ने इस मशीन को चालू किया है क्योंकि बाद बाद में इसकी स्पीच कम हो रही है. वहीं आज के दौर में मीम्स न बनें ऐसा नहीं हो सकता है, यूजर का कहना है जिम भी आत्मनिर्भर होने लगे हैं.

विडियो को पूर्व क्रिकेटर और मशहूर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने ट्विटर पर शेयर किया है, उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘ऐसा लगता है यह कहीं उत्तर प्रदेश में हुआ है, उन्हें यह विडियो व्हाट्सएप से मिला. आखिर कौन कसरत कर रहा है?

वहीं जिम को खुलवाने की जिद में तमाम जिम ओनर, और ट्रेनर सड़कों पर निकल रहे हैं, कुछ फिटनेस फ्रिक का कहना है अब तो जिम ओपन करदो, भूत भी कह रहा है:

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.