Bollywood

Gauhar Khan-Kushal Tandon: शादी के बाद एक्स कुशाल टंडन से टकराई गौहर खान, वायरल हुआ दोनों का दिलचस्प रिएक्शन

Jab Gauhar Met Kushal: पूर्व बिग बॉस विनर व मशहूर टीवी-फिल्म एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों खासा सुर्खियों में हैं, जैद दरबार से उनकी शादी को कुछ ही दिन हुए हैं, फ्लाइट में ट्रेवल के दौरान उनसे एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन टकरा गए.

इस इत्तेफाक के बाद फैंस का रिएक्शन तो दिलचस्प है ही, साथ ही दोनों पूर्व प्रेमियों ने भी एक-दूजे का खूब आदर सत्कार किया. कुशाल (Kushal Tandon) ने इस खास लम्हे की तस्वीर व विडियो भी कैमरे में कैद की, गौहर खान (Gauhar Khan) कहीं और नहीं बल्कि उनसे एक सीट छोड़कर बैठी थी.

दोनों के बीच खूब बातचीत हुई, कुशाल का कहना है उनकी पुरानी स्वीट दोस्त उनसे आज टकराई है, इत्तेफाक ऐसा है कि लोग सोचेंगे वह एक्ट्रेस का पीछा कर रहे हैं, जी न सिर्फ दोनों की फ्लाइट कॉमन है बल्कि एक ही सीट छोड़कर दोनों बैठे हैं. कोरियोग्राफर जैद दारबार (Zaid Darbar) से गौहर की शादी को एक हफ्ता भी नहीं हुआ है, दोनों की शादी ‘मैरी क्रिसमस 2020’ के मौके पर हुई है.

यह भी पढ़ें:  Navneet Kalra: बड़ी हस्तियों का करीबी है नवनीत कालरा, ऑक्सीजन की कालाबाजारी में नाम आने के बाद है लापता

वहीं गौहर खान और कुशाल टंडन के पुराने अफेयर की बात करें तो दोनों बिग बॉस सीजन 7 के दौरान एक दूजे के इतने करीब आए थे कि शो के बाद भी दोनों की लम्बे वक्त तक डेटिंग चलती रही, हालांकि जल्द ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था.

दोनों एक दूसरे से फिर टकराए लेकिन दोनों ने ब्रेकअप के बाद किसी भी तरह की शिकायतें न पालते हुए, दोस्ती का नमूना पेश किया. कुशाल ही नहीं गौहर भी इस इत्तेफाक से सरप्राइजिंग नजर आई, विडियो में पति जैद नजर नहीं आ रहे हैं गौहर, कुशाल से मिलकर खुश नजर आ रही हैं. फैंस द्वारा कुशाल के इंस्टा स्टोरी से विडियो वायरल की जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Bengal: दीदी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ व PM मोदी ने की गर्वनर से बात, लग सकता है राष्ट्रपति शासन

देखें विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top