News

सपना चौधरी के गाने पर बस में झूम उठी युवती, ड्राइवर हुआ सस्पेंड व अन्य कर्मचारी भी नपे

DTC Dance Video Viral: टिकटॉक ऐप की दीवानगी किस कदर चरम पर है ये खबर तो सभी को है लेकिन कभी कभी इसका इस्तेमाल हानिकारक साबित हो जाता है, इस बार बनाने वाले को नहीं बल्कि देखने वाले को नुकशान पहुंचा है.

दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (DTC) बस में एक टिकटॉक (TikTok) यूजर की हरकत बस के स्टाफ को महंगी पड़ गयी. 12 जुलाई के इस वायरल विडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली की यह युवती हरयाणवी गाने पर किस तरह बस के अंदर और बाहर पूरे गाने में बिंदास बेपरवाह थिरकती हुई नजर आ रही है.

जनकपुरी के पास युवती व उसके दोस्त बस को रोकते हैं, मशहूर हरयाणवी डांसर सपना चौधरी के सबसे मशहूर गाने (तेरी आखियों का यो काजल मने करे से छोरी पागल) पर हूबहू डांस कर रही इस युवती को ड्राईवर और कंडक्टर देखकर मशगूल हो जाते हैं, बस मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें:  आपस में ही हाथापाई पर उतर आई यूपी पुलिस, झगड़े का विडियो हुआ वायरल

पब्लिक प्लेस पर बिना इजाजत के इस तरह का एक्ट कर रही लड़की को देखकर ऑब्जेक्शन करने के बजाय कंडक्टर हंसहंस कर युवती के डांस का लुत्फ लेते हुए नजर आ रहे हैं. लड़की ने फुल एनर्जी के साथ सपना चौधरी जैसा डांस परफॉर्म किया तो दोस्तों ने इसका विडियो शूट किया.

लड़की इस विडियो से अपने फोलोवेर्स की गिनती में इजाफा करने में कामयाब तो होगी लेकिन ड्राईवर इस घटना से कितना आहत हुआ होगा की वह सस्पेंड हो चुका है.

सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए आज के युवा अक्सर ऐसी विडियो शूट करते हुए देखे जाते हैं, बाइक्स पर जानलेवा स्टंट से लेकर समाज में फूट डालने वाली तमाम विडियो पिछले दिनों वायरल हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर टैलेंट शो करने वालों को कुछ तो हद की सीमा तय करनी होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top