डांस के शौकीन हैं रिश्वत वाले डीएसपी ज्ञान चंद, सोशल विडियो पर वायरल हुए उनके ठुमके

JBT Staff
JBT Staff August 14, 2019
Updated 2019/08/14 at 9:58 AM

DSP dance video viral: डांस के शौकीन हैं रिश्वत वाले डीएसपी ज्ञान चंद, सोशल विडियो पर वायरल हुए उनके ठुमके.

हिमाचल: जवाली के डीएसपी ज्ञान चंद ठाकुर सुर्खियों में आए तो अपनी रिश्वतखोरी की वजह से थे लेकिन देशभर में मशहूर हो रहे हैं अपने डांस के शौक की वजह से. 45 हजार रुपए की रिश्वत के आरोपी डीएसपी का पुराना विडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

विजिलेंस टीम ने बीते सोमवार को हिमाचल के जवाली से डीएसपी ज्ञान चंद ठाकुर को रंगे हाथ पकड़ लिया, धर्मगुरु दलाईलामा की सुरक्षा की जिम्मेदारी देख चुके डीएसपी का रिश्वत लेते न सिर्फ विडियो बनाया गया बल्कि उन्हें तुरंत गिरफ्तार भी कर लिया गया.

किन्हीं दो मामलों को दबाने के मामले में वह 45 हजार रुपए जेब लगा ही रहे थे कि विजिलेंस टीम ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. इसके तुरंत दुसरे दिन ही उनके दूसरे टैलेंट का भी पता चलता है, वह एक मंदिर परिसर में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

भगवान शिव के भजनों पर झूम रहे ज्ञान चंद अपनी पूरी पुलिस फोर्स के साथ मंदिर में ठुमका लगा रहे हैं, अन्य पुलिस अधिकारी भी बीट मिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. विडियो देखने के बाद यूजर्स का रिएक्शन फनी है, उनके उपर बहुत से मीम बन रहे हैं.

विडियो पर कमेंट्स आ रहे हैं, नचाएगी तो अब विजिलेंस. डांस के वायरल विडियो देखने के बाद यूजर्स उन पर तरह तरह के ताने मार रहे हैं. उन्होंने हैट पहनी है, शर्ट के नीचे पीली धोती और कंधे में गमछा लटका कर वह मस्त मौला होकर झूम रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.