गुरुग्राम: खेड़की दौला टोल प्लाजा की महिला कर्मचारी को ड्राईवर ने मारा मुक्का, CCTV में कैद

JBT Staff
JBT Staff June 21, 2019
Updated 2019/06/21 at 1:44 PM

Gurugram: जहाँ एक तरफ महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए देशभर में तमाम जागरूकता फैलाई जा रही तो दूसरी तरफ महिलाओं पर हो रहे अत्याचार कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं, पत्थर दिल ड्राईवर ने किस तरह महिला कर्मचारी को मुक्का मारा यह देखकर आपका भी खून खौल उठेगा.

यह घटना है गुरुग्राम के खेड़की दौला टोल प्लाजा की जहाँ एक महिला कर्मचारी अपने काम में मशगुल है लेकिन अचानक से उसके मुंह पर इतना जोरदार मुक्का पड़ता है कि वह सन्न रह जाती है, तुरंत उसके नाक से खून भी निकल पड़ता है.

गुरुग्राम में टोल वालों और यात्रियों के बीच विवाद कोई नया नहीं है, यहाँ कभी कोई टोल देने को तैयार नहीं होता है तो कभी टोल वालों पर आरोप रहता है कि वे मनमानी कर रहे हैं.

कार चालक की इस बदसलूकी के बाद पीड़िता ने पुलिस थाने में केस दर्ज कर दिया है लेकिन घटनास्थल से आरोपी तुरंत फरार हो गया था. सूत्रों की मानें तो इस टोल प्लाजा की कहानी पुरानी है.

पहले से ही यह टोल प्लाजा बदनाम है, मारपीट होती आ रही है, इसी वजह से पुरुषों की जगह महिलाओं को जिम्मेदारी सौंपी गयी थी. लेकिन महिलाओं ने भी शिकायत की थी कि कार चालक उनसे गाली गलौज करते हैं. आज तो हद ही पार हो गयी, अब महिलाओं पर भी हाथ उठने का मामला दर्ज हो चुका है.

इस घटना को विडियो में देखा जा सकता है, 21 जून की सुबह की यह घटना CCTV में कैद हो गयी.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.