Cricket

क्यूट विडियो: धोनी का बर्थडे केक काटते हुए बेटी जीवा का विडियो वायरल, 38 के हुए माही

Dhoni Birthday Video: इंडियन क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, 7 जुलाई को 38 के हो गए इस मौके पर उन्होंने अपना जन्मदिन पत्नी साक्षी धोनी, बेटी जीवा, टीममेट्स व कोच रवि शास्त्री के साथ इंग्लैंड में मनाया.

इंग्लैंड में चल रहे 12वें वर्ल्ड कप में इंडिया खिताब के करीब पहुँच चुकी है, टीम इंडिया के प्लेयर्स और उनकी फैमिली इस शानदार टूर्नामेंट के बीच-बीच में ऐसे इवेंट्स को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते.

धोनी की बेटी जीवा अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं, धोनी के साथ उनकी क्यूट विडियो अक्सर फैन्स के बीच में वायरल होती रहती हैं. कल जब धोनी अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे तो जीवा ने अपने क्यूटनेस से सबका दिल जीत लिया.

यह भी पढ़ें:  दिल्ली: गार्डन में बुजुर्ग की शर्मनाक हरकत से गुस्साए लोग, तेजी से वायरल हुआ विडिओ

एक विडियो धोनी की पत्नी साक्षी के इन्स्टाग्राम से वायरल हुई जहाँ धोनी और बेटी जीवा ने डांस किया और उससे पहले साथ में केक काटा. बातूनी जीवा की बातों ने हमेशा की तरह सबको गुदगुदाया.

इससे पहले भी जीवा की बहुत सी विडियो सोशल मीडिया पर पसंद की गयी हैं, एक विडियो में धोनी, जीवा को अलग-अलग भारतीय भाषाओं में हाल चाल पूछना सिखाते हैं.

धोनी के बर्थडे पर करोड़ो फैन्स सहित ICC व BCCI ने भी इस महान प्लेयर को शुभकामनायें दी. आपको बता दें 2007 में धोनी ने अपना पहला वर्ल्ड कप खेला था और अब तक 4 खेल चुके हैं, वर्ल्ड कप 2019 इस महान प्लेयर का आखिरी वर्ल्ड कप होगा.

दुनिया के सबसे सफल विकेटकीपर-बैट्समन महेंद्र सिंह धोनी भले ही 40 के करीब हैं लेकिन उनकी फिटनेस के आगे आच्छे अच्छे युवा प्लेयर फेल हैं, रनिंग में भी वह बहुत तेज तर्रार हैं.

साक्षी धोनी के अकाउंट से बर्थडे की अन्य खूबसूरत तस्वीरें:

View this post on Instagram

Happy Bday boy !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

View this post on Instagram

Happy Bday ❤️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top