Delhi Metro Kiss: मेट्रो में KISS कर रहे कपल की विडियो हुई वायरल, लोगों ने CM केजरीवाल से की खास मांग

JBT Staff
JBT Staff December 9, 2019
Updated 2019/12/09 at 4:48 AM

Delhi Metro Kiss: मेट्रो में कपल का बेकाबू होना कोई नई बात नहीं है, बात अगर दिल्ली की हो रही हो तो यहां के युवाओं में रोमांस, स्टंट का भरपूर क्रेज है. इसी साल मई में एक कपल बाइक पर रोमांस करता हुआ नजर आया था, मेट्रो में इस तरह के हरकतों का वायरल होना तो आम बात है.

मेट्रो KISS वायरल विडियो की सीरीज में एक और ताज़ी विडियो ऐड हो गयी है, इस बार सोशल मीडिया यूजर्स ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस तरह के हरकतों पर काबू पाने के लिए सख्त एक्शन की मांग की है, मीम्स बनाने वालों ने भी इस विडियो पर जमकर चुटकी ली हैं.

वायरल हो रहे इस विडियो के बारे में खास जानकारी तो नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देखा जा सकता है, कुछ ने CM केजरीवाल से रिक्वेस्ट की कि ऐसे कपल के लिए अलग केबिन बनाए जाएं, वैसे भी आए दिन Delhi Metro की अश्लील विडियो वायरल होती रहती हैं.

पिछले ही महीने एक यंग कपल लोगों के बीच में बैठकर इस तरह के एक्ट को अंजाम दे रहा था, दिल्ली की बढ़ती बोल्डनेस आम लोगों के लिए अजीब सिचुएशन क्रिएट कर देती है.

दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) द्वारा अनजान कपल के खिलाफ आजादपुर पुलिस स्‍टेशन (Azadpur Police Station) में रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है. दिल्ली ही नहीं, मुंबई कोलकाता जैसे बड़े शहरों से इस तरह की कई घटनाएं वायरल हो चुई हैं. मेट्रो अधिकारिक तौर पर कई बार इस तरह के कृत्य करने वालों को चेतावनी दे चुकी है लेकिन मामले रुकने के नाम नहीं ले रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.