दिल्ली: गार्डन में बुजुर्ग की शर्मनाक हरकत से गुस्साए लोग, तेजी से वायरल हुआ विडिओ

JBT Staff
JBT Staff October 16, 2019
Updated 2019/10/16 at 10:15 AM

Delhi: एक विडिओ आजकल सोशल मीडिया पर तूल पकड़ रहा है, इस विडिओ में बुजुर्ग व्यक्ति ने जो हरकत की है, लोग उससे इस कदर गुस्साए हैं कि तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने की वारदातें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, लोग जिम्मेदारी लेने की वजाय चोरी करने लगे हैं. देखिए दिल्ली का यह वीडियो, जिससे आपको लोगों का गुस्सा खुद समझ आ जाएगा.

वर्टिकल गार्डन से पॉट (Potted Plants) चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. व्हाईट शर्ट, पैंट और कंधे पर बैग टांगा यह शख्स नौकरी पेशे वाला इंसान लगता है. पुल के नीचे शायद ही उसे सीसीटीवी कैमरे का अंदाजा हो.

12 सेकंड के इस वीडियो में वह, आगे पीछे देखते हुए नजर आ रहा है और प्लांट को उखाड़ डालता है. थोड़ी देर बाद उसे विडिओ रिकॉर्डिंग का अहसास होता तो भाग निकलता है. यूजर का कहना है, हमें हर बात के लिए सरकार को नहीं कोसना चाहिए समाज ऐसे लोगों की वजह से भी खराब हो रहा है.

लड़का वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कह रहा है वैरी गुड अंकल वैरी गुड, इतना सुनकर शख्स पॉट से पौधा और मिट्टी नीचे झाड़ता है और नौ दो ग्यारह हो जाता है. विडिओ को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है, यूजर्स शख्स को लालची और बेशर्म कहकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

वीडियो बना रहा शख्स, गार्डन का हाल दिखाते हुए कहता है, देखो कैसे यहां से और भी प्लांट पॉट गायब हैं.

देखिए विडिओ:

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.