डांसिंग अंकल के बाद डांसिंग डॉक्टर आए सुर्खियों में, देखिए डॉक्टर सूर्यनारायण का वायरल विडियो

JBT Staff
JBT Staff August 20, 2019
Updated 2019/08/20 at 12:58 PM

Dancing Doctor viral video: डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव के बाद डांसिंग डॉक्टर जी. सूर्यनारायण छाए इन्टरनेट पर.

लगभग 50 की उम्र के संजीव श्रीवास्तव तो सबको याद होंगे जो पिछले एक साल से अपने डांस की वजह से सुर्खियों में आए हैं, उन्होने एक शादी के फंक्शन में गोविंदा के मशहूर गाने पर ऐसे ठुमके लगाए कि उन्हें रियलिटी शोज के ऑफर आने लगे.

पेशे से टीचर और डांस के शौकीन संजीव श्रीवास्तव के बाद आजकल हैदराबाद से एक डॉक्टर साहब इन्टरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. आपको बता दें कॉलेज के दिनों से ही डांस के शौकीन सूर्यनारायण नाम के यह डॉक्टर 2006 में एक फिल्म में छोटा सा रोल भी प्ले कर चुके हैं.

डॉक्टर सूर्यनारायण, साउथ के दिवंगत बड़े स्टार ए नागेश्वर राव (ANR)के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. उन्हीं के एक मशहूर गाने पर वह हूबहू ठुमके लगते हुए नजर आ रहे हैं. 1971 में आई तेलुगू फिल्म प्रेमनगर के इस गाने पर वह जबरदस्त थिरकते हैं.

डॉक्टर जी. सूर्यनारायण, विशाखापट्टनम के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल में डर्मेटॉलजी विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर हैं. 15 अगस्त के मौके पर वह स्टाफ के सामने बेहतरीन डांस परफॉरमेंस देते हैं, उनके स्टेप्स ने उन्हें नया सोशल मीडिया स्टार बना दिया है.

वायरल होने के बाद उन्होंने मीडिया वालों को अपने डांस से लगाव के बारे में बताया, उन्होंने कहा डांस करना आसान नहीं, उन्होंने फिल्मों को देखकर डांस सीखा है. कॉलेज टाइम पर कई बार डांस परफॉरमेंस दी थी.

सूर्यनारायण कहते हैं कि 11 साल की उम्र से वह ANR के प्रशंसक बन गये थे, इसके बाद से उन्होंने 200 से ज्यादा प्रोग्राम में डांस परफॉरमेंस दी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.