वाराणसी: जींस टॉप में शादी करने मंदिर पहुंची दो मौसेरी बहनें, आपस में शादी की बताई ये वहज

JBT Staff
JBT Staff July 5, 2019
Updated 2019/07/05 at 11:14 AM

Varanasi: वाराणसी से एक अनोखा मामला आजकल वायरल हो रहा है, दो मौसेरी बहनों के आपस में शादी के फैसले ने सोशल मीडिया पर सभी को हैरान कर दिया. दोनों ने एक दूजे को जयमाला पहनाई और मांग में सिंदूर भी लगाया.

पूरे हिंदी रीति रिवाज से शादी करने के बाद उन्होंने हमेशा साथ रहने का फैसला लिया. वैसे तो सोशल मीडिया पर सेम सेक्स शादी के कई मामले सामने आते हैं लेकिन इस अंदाज व पूरे रीति रिवाज शादी करने का मामला चौंकाने वाला है.

2 जुलाई, मंगलवार को बनारस के रोहनियां में स्थित धागड़बीर हनुमान मंदिर में दोपहर 2 दो लड़कियां मंदिर पहुँच गयी, बहुत देर मंदिर के चक्कर काटने और सोच विचार के बाद उन्होंने मंदिर के पंडित से एक अनोखी गुजारिश कर दी.

पंडित काफी देर तक उन दोनों को समझाते रहा, इस शादी के लिए तैयार नहीं हो पाया, जिंदगी का अहम फैसला ले चुके इन दोनों लड़कियों को रोकने में वह पंडित भी नाकामयाब रहा, आखिरकार वह मान गया और दोनों की शादी पूरे रस्मे रिवाज से शादी करवाने के लिए राजी हो गया.

सोशल मीडिया पर अचानक इस अनोखी शादी की तस्वीरें और विडियो वायरल होने लगी, लड़कियां तो शादी के बाद घर चली गयी थी लेकिन पंडित से मीडियावालों ने सवाल जवाब किये. पंडित ने बताया, मंदिर में शादी कराई जाती है और शुल्क के साथ पंजीकरण कराया जाता है.

एक यूजर ने इस तरह विडियो को पोस्ट किया है:

लड़कियों के बारे शादी के दौरान पंडित को पता चला कि वे दो मौसेरी बहनें हैं, वाराणसी की रहने वाली बहन के घर, कानपूर के सुंदरपुर की मौसी की बेटी बचपन से रहती है. बचपन से साथ पढने, खेलने के दौरान उन्हें एक दुसरे से बहुत प्यार हो गया और अब यह प्यार इस हद तक पहुँच गया कि वे दोनों एक दुसरे के बिना रहना पसंद नहीं करती हैं.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.