पुलिसवाले की लाठी बनी बांसुरी, इससे पहले 2 ट्रैफिक पुलिसवाले डांस कर हो चुके हैं मशहूर

JBT Staff
JBT Staff May 30, 2019
Updated 2019/05/30 at 12:41 PM

Viral Police: पिछले साल दो ट्रैफिक पुलिसवाले अपनी ड्यूटी करते हुए बहुत मशहूर हुए, डांस करते हुए ये रियल हीरो जिस तरह ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं इसका कोई जवाब नहीं. अब बांसुरी वाला हेड कांस्टेबल बटोर रहा है सोशल मीडिया पर वाह वाही.

हेड कांस्टेबल चंद्रकांत एस हुतागी (Chandrakant S Hutagi) कर्नाटक के हुबली पुलिस स्टेशन पर तैनात हैं, स्कूल टाइम से ही उन्हें बांसुरी बजाने का शौक है और अब यह शौक पुलिस स्टेशन तक पहुँच चुका है.

कांस्टेबल की लम्बी लाठी पर ही उन्होंने बांसुरी का ढांचा फिट करवाया है, जरुरत के हिसाब से यह लाठी का काम करती हैं जबकि वह इसे अपना मधुर संगीत यंत्र बांसुरी मानते हैं.

ANI द्वारा उनकी विडियो शेयर की गयी है जिसमें वह सुरीली बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं, यूजर्स ने उनकी खूब तारीफ की है कोई उनकी कला को प्रणाम करता है तो कोई उनसे सवाल करता है कि चंद्रकांत जी किस लाइन में आ गये आप.

बात करते हैं इससे पहले पोपुलर हुए डांसिंग ट्रैफिक पुलिस की. इंदौर के रंजित सिंह और ओडिशा के प्रताप चन्द्र खंडवाल ने माईकल जैक्सन वाली वाक कर पिछले साल खूब सुर्खियाँ बटोरी थी.

इंदौर के रंजीत अपने ड्यूटी और डांस डेडीकेशन को लेकर मशहूर हैं

ट्रैफिक पुलिस रंजित सिंह (Ranjeet Singh) रातों रात देशभर में मशहूर हो गये थे, इंदौर जैसे बड़े शहर के रेडलाइट को कंट्रोल करते हुए रंजित की मूनवाक चर्चा का विषय बन गयी थी.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में वह कहते हैं कि लोग उन्हें नचैया कहते हैं लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ता, एक दोस्त के एक्सीडेंट के बाद उन्होंने अपने अंदर के डांस को इस तरह जॉब के साथ कनेक्ट किया.

ये हैं ओडिशा के प्रताप:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.