Politics

कांग्रेस विधायक का पत्नी के साथ निजी वीडियो वायरल, SP के पास लेके पहुंचे शिकायत

Bihar: कांग्रेस विधायक का पत्नी के साथ निजी वीडियो वायरल, SP के पास लेके पहुंचे शिकायत.

विधायक सुधीर कुमार आजकल बेहद परेशान हैं, वजह है बीवी के साथ उनका वायरल वीडियो. विधायक का कहना है, किसी ने उनकी पत्नी का फोन हैक कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

वीडियो में पति और पत्नी के बीच में निजी बातें हैं, इसे सुधीर कुमार ने विरोधियों की साजिश बताया है. उनका कहना है, वीडियो वायरल होने के बाद समाज में उनकी छवि खराब हो रही है, यह जरूर कोई साजिश के तहत किया गया है.

बिहार के जमुई जिले के सिकंदरा से कांग्रेस पार्टी के विधायक सुधीर कुमार (बंटी चौधरी) बीते शुक्रवार एसपी के जनता दरबार में पहुंच गए, उन्होंने साफ तौर पर दो लोगों पर इस जनता दरबार में आरोप लगाया कि इन दोनों उनका निजी वीडियो वायरल दिया.

यह भी पढ़ें:  स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ी, संगीन आरोपों के बाद वायरल हुआ ये वीडियो

विधायक बंटी चौधरी ने कुछ दिन पहले पत्नी के साथ एक वीडियो बनाया जिसे उन्होंने खुद कहीं शेयर नहीं किया जबकि आज सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर वीडियो वायरल हो रहा है.

बिहार की राजनीति में आजकल बहुत उथल पुथल चल रही है, उधर आरजेडी विधायक अनंत सिंह फरार हैं, पटना स्थित माल रोड सरकारी आवास से फरार हो चुके क्योंकि उन्हें अवैध हत्यार रखने के मामले गिरफ्तारी के आदेश थे.

दूसरी तरफ बाहुबली नेता अनंत सिंह के समर्थकों ने पुलिस पर मनमानी का आरोप लगाया है, पिछले दिनों अनंत सिंह के दुश्मन विवेका पहलवान के भतीजे का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक47 लहराते हुए नजर आया था.

यह भी पढ़ें:  पीएम मोदी बर्थडे स्पेशल: कुछ इस तरह मनेगा 69वां जन्मदिन, पढ़िए पूरी खबर

पुलिस जांच में जुटी है अभी तक अनंत कुमार का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है, समर्थक विवेका पहलवान के यहां छापेमारी नहीं करने के लिए पुलिस को दोषी मान रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top