Itawah: बच्चा चोर समझकर महिला को बेरहमी से पीटा, वायरल विडियो पर पुलिस ने की कार्रवाई

JBT Staff
JBT Staff March 9, 2020
Updated 2020/03/09 at 12:13 PM

Itawah: रविवार 8 मार्च 2020 को एक तरफ देश महिलाओं का गुणगान कर रहा था लेकिन महिलाओं पर होने वाले जुर्म इस दिन भी कम नहीं हुए. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कई जगहों पर नारी शक्ति को सम्मानित किया जा रहा था लेकिन उत्तर प्रदेश के इटावा से जो विडियो वायरल हुई वह सरकार के मुहीम पर तमाचा था.

विकलांग महिला पर जिस तरह लोग टूट पड़े, यह बेहद शर्मनाक है. इटावा ज़िला अस्पताल में दर्जन भर से ज्यादा लोग एक महिला को इस तरह लात घूंसों से पीट रहे हैं जैसे सरकार उन्हें इस काम के लिए जल्दी ही पुरुस्कृत करने वाली होगी.

यह घटना रविवार रात की है, तुरंत इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और यूजर्स ने इसे गुस्से के साथ तेजी से वायरल किया. एक दिव्यांग महिला पर लोगों की बर्बरता किसी को भी रास नहीं आई. उत्तर प्रदेश पुलिस ने विडियो के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

लोगों का कहना है बच्चा चोरी के शक में महिला पर लोग टूट पड़े, इस दौरान किसी ने विडियो बना लिया. बताया जा रहा है महिला अभी तक जिला अस्पताल के बाहर ही है, अस्पताल प्रशासन ने उसकी मरहम पट्टी करनी भी मुनासिब नहीं समझा.

महिला ने मीडिया से बात करते हुए कहा, उसे बेरहमी से मारा गया है, बच्चा चोर समझकर लोगों ने लात घूंसों से हमला किया. महिला के पति ने कहा गरीब होने की वजह से कोई उनकी सुन नहीं रहा है. घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, मामला पुलिस के संज्ञान में है, छानबीन की जा रही है.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.