Viral Video: प्रेमिका ने प्रेमी को जड़े दर्जन भर थप्पड़, वायरल विडियो पर सिंगल्स ने ली चुटकी

JBT Staff
JBT Staff November 14, 2019
Updated 2019/11/14 at 11:52 AM

Boyfriend slapped by Girlfriend, viral video: सोशल मीडिया के इस दौर में प्यार तकरार के किस्से किसी से छुपाए नहीं छुपते हैं. आए दिन प्रेमी जोड़ों की कोई न कोई कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

बात करते हैं इस लेटेस्ट वायरल विडियो की, जिसमें प्रेमिका अपने प्रेमी की इस तरह क्लास ले रही है जैसे स्कूल में कोई टीचर बच्चे की क्लास लेती है. विडियो में वह युवक से कह रही है कि उसने उसकी झूठी कसम क्यों खाई, जी हां विडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है युवक किसी अन्य युवती के साथ घूमते हुए पकड़ा गया है.

पकड़े जाने के बाद युवक के पास बोलने को कुछ नहीं रहा, युवती उसे एकतरफा डरा धमका रही है. एक के बाद लगभग दर्जन भर चांटे खाने के बाद भी लड़के के मुंह से चूं नही निकलती है. इस विडियो के बारे में कोई सुराग तो नहीं लगा लेकिन जो लोग सिंगल्स हैं, वे इस विडियो पर चुटकी ले रहे हैं.

यूं तो आजकल टिकटॉक की विडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं, लेकिन यह विडियो रियल में रिकॉर्ड किया गया है. लड़के के चेहरे का उड़ता रंग देख कर कई लोगों को दया भी आ रही है, उनका कहना है बेचारे को सबक सिखाने तक तो ठीक था लेकिन विडियो वायरल क्यों कर दी.

https://www.facebook.com/lafnder/videos/2495186707195560/

यहां देखिए वायरल विडियो:

कपल का यह विडियो फेसबुक ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है, सिंगल्स का कहना है ऐसे प्यार से बढ़िया है आजाद होकर कहीं भी घुमो फिरो. कई लोगों का मानना है, ऐसा अत्याचार लड़के ने किया होता तो कोहराम मच जाता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.