Viral

Viral: BJP कार्यकर्ता ने पत्नी के साथ मिलकर युवती की अश्लील तस्वीरें की वायरल, गिरफ्तार

Viral: यूं तो विपक्ष लगातार बीजेपी के कुलदीप सिंह सेंगर व चिन्मयानंद स्वामी पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन महिलाओं के सम्मान की बात करने वाली पार्टी खुद के नेताओं को नहीं संभाल पा रही है, छत्तीसगढ़ से BJP के कार्यकर्ता राजीव शर्मा व पत्नी दोनों को जिस अपराध के लिए गिरफ्तार किया गया है यह बेहद शर्मनाक है.

साइबर क्राइम के लिए भाजयुमो का जिला उपाध्यक्ष राजीव शर्मा (Rajeev Sharma) व पत्नी पूर्णिमा (Purnima Sharma) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, दोनों पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. कॉलेज टाइम की दोस्त की विडियो व अश्लील फोटोज वायरल करने के जुर्म में दोनों के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें:  Nirbhaya Case: राष्ट्रपति ने खारिज की दया याचिका, फिर भी पोस्टपोंड हो सकती है फांसी की तारीख

बताया जा रहा है कि पीड़िता, राजीव की जूनियर थी. दबंगई करने वाले राजीव ने जूनियर छात्रा की कुछ अश्लील तस्वीरें कॉलेज टाइम से ली थी, जो 2014-19 का बैच है. इसी दौरान राजीव का अफेयर एक लड़की से चला और यह युवती भी कॉलेज की ही थी, दोनों का प्रेम विवाह हुआ.

एक दिन राजीव के फोन में प्रेमिका-पत्नी के हाथ पीड़ित की कुछ तस्वीरें लगी तो दोनों हजबैंड वाइफ ने उसे धमकाना व ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था. हाल ही में जब उन्होंने सारी हदें पार कर दी तो पीड़ित पक्ष ने थाने जाने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें:  Haldwani Murder: बेटी ने पूर्व सैनिक पिता को उतारा मौत के घाट, वजह आपको हैरान कर देगी

मामला यह था कि जिस जगह पीड़ित का रिश्ता तय हुआ था, उस युवक को राजीव व पत्नी ने ये तस्वीरें फॉरवर्ड कर दी जिससे उसका रिश्ता टूट गया. राजीव को जैसे ही रिपोर्ट दर्ज होने की खबर लगी, वह फरार हो गया लेकिन पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रैक करके उसे नासिक में पकड़ लिया व गिरफ्तार कर लिया. मामले में जांच चल रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top