Video: बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने महिला पर बरसाए लात घूंसे, जानिए पूरा मामला

JBT Staff
JBT Staff June 3, 2019
Updated 2019/06/03 at 12:12 PM

BJP MLA Balram Thawani kicks NCP leader Nitu Tejwani: महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए देशभर में तमाम मुहीम चल रही हैं, सरकार ने इस बात को लेकर बड़े बड़े वादे किए हैं, लेकिन जिन जन प्रतिनिधियों के कंधो पर जिम्मेदारी है वो ही इसका मखौल बनाए हुए हैं.

गुजरात के अहमदाबाद जैसे बड़े शहर के इस वायरल विडियो ने सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर महिलाओं के सम्मान की बातें सिर्फ कागजी हैं या वाकई ऐसा कुछ होता भी है.

अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक बलराम थवानी (Balram Thawani) महिला की शिकायत से इतना आगबबूला हो गए कि उन्होंने गुंडों की तरह हाथ पांव से महिला पर वार कर दिए.

पीड़ित महिला की पहचान एनसीपी लीडर नीतू तेजवानी के रूप में हुई है. उन्होंने मीडिया से बात की है और बताया कि वह इलाके की पानी की बड़ी दिक्कत को लेकर विधायक साहब के पास पहुंची तो, बिना शिकायत सुने ही उन्होंने पहले एक थप्पड़ मार कर महिला को गिरा दिया.

जमीन पर गिर चुकी नीतू तेजवानी पर बिना रहम दिखाते हुए उन्होंने लात ही लात से मारना शुरू कर दिया, जैसे तैसे साथ वालों ने महिला का बीच बचाव किया.

महिला ने बलराम थवानी के साथियों पर भी आरोप लगाया है कि, विधायक के आदमियों ने उनके पति को बुरी तरह पीटा. विधायक बलराम थवानी की यह शर्मनाक हरकत सोशल मीडिया पर फैल चुकी है, विपक्ष के नेताओं से लेकर यूजर्स ने इसे शर्मनाक बताया और एक्शन की मांग की है.

महिला पर इस तरह के वार करने की कोई वजह नजर नहीं आती, अतः बीजेपी विधायक पर क्या एक्शन लिया जाता है देखने वाली बात होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.