Viral

Viral: बाइक सवार युवक ने भैंस को मारी लात, उसके बाद जो हुआ खूब पसंद किया जा रहा है विडियो

Biker Kicked Buffalo while driving: निर्दोष जानवरों पर अत्याचार जाने कब रुकेगा, कभी मस्ती-मस्ती में तो कभी गुस्से में लोग, जानवरों को बुरी तरह दर्द पहुंचाते हैं. पिछले कई दिनों से कुछ नाबालिगों की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वे कुत्तों पर जुर्म ढा रहे हैं, अब भैंस को लात मारने वाला विडियो पशु प्रेमी को बेचैन कर देगा.

इंडियन फारेस्ट सर्विस ऑफिसर सुसंता नंदा (Susanta Nanda IFS) आए दिन जानवरों की विडियो शेयर कर कई दिलचस्प फैक्ट्स से अवगत कराते हैं लेकिन इस बार उन्होंने जानवरों पर हो रहे अत्याचार को लेकर एक विडियो शेयर की है, जहां वह इस बात से खुश नजर आ रहे हैं कि जानवर पर अत्याचार करने वाले शख्स को तुरंत विधाता द्वारा दंडित किया गया है.

यह भी पढ़ें:  Viral: एमपी के युवक ने 2 दुल्हनों के साथ रचाई शादी, एक प्रेमिका तो दूसरी मां-बाप की पसंद

कई सारी दुर्लभ विडियोज शेयर करने के बाद यह विडियो जरा हटके है. विडियो को हजारों लोग देख चुके हैं कई पशु प्रेमियों ने विडियो को साझा किया है और जानवरों के खिलाफ होने वाले जुर्म को रोकने की अपील की है. विडियो में आप देख सकते हैं, एक बाइक सवार व्यक्ति अपने साथी के साथ बाइक पर जा रहा है जबकि, भैंस सड़क के बीच में है.

मस्ती के मूड में नजर आ रहा मनचला व्यक्ति, भैंस को लात मार देता है, शायद उसने जरा भी दिमाग नहीं लगाया कि ऐसा करने के बाद बैलेंस बनाने की सख्त जरूरत पड़ती है, जो उसने खो दिया था, इस तरह बाइक किनारे पर जाकर लुडक जाती है, मात्र 5 सेकंड की यह विडियो पशु प्रेमियों के लिए एंटरटेनिंग फिल्म का काम कर रही है. खुद सुसंता ने इसे कर्म का फल बताया.

वह अक्सर जानवरों की मजेदार विडियो शेयर करते हैं:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top